स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर चलाई नाव, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1387652

स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर चलाई नाव, जानें पूरा मामला

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी सरकार में नेता जाति, धर्म, हिंदू, मुस्लिम के नाम पर एक दूसरे को लड़ा रहे हैं और खुद अपने घरों और दफ्तरों में बैठकर चाय समोसे और पकौड़े खा रहे हैं. आने वाले समय में जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी. 

स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर चलाई नाव, जानें पूरा मामला

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में लगातार रुक-रुक कर दो दिन से हो रही बरसात ने पूरे स्मार्ट सिटी फरीदाबाद की पोल खोलकर रख दी है. बरसात के चलते पूरा शहर जलमग्न हो गया है, जिसके चलते शहर के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बीती रात सेक्टर 21c इलाके में इसी बरसाती पानी के चलते एक बाइक सवार युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई. इसी को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित गौड़ फरीदाबाद के सेक्टर 16 सर्किट हाउस के सामने पहुंचे ,जहां पर उन्होंने बरसाती पानी में नाव चलाई.

ये भी पढ़ें : शपथ विवाद के बाद दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने दिया इस्तीफा

इस दौरान उन्होंने फरीदाबाद की समस्याओं को उठाते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में नेता जाति, धर्म, हिंदू, मुस्लिम के नाम पर एक दूसरे को लड़ा रहे हैं और खुद अपने घरों और दफ्तरों में बैठकर चाय समोसे और पकौड़े खा रहे हैं. आने वाले समय में जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी. 

इस मौके पर सेक्टर 16 की रहने वाली एक महिला ने बताया कि बरसात में लोग बरसात के मौसम का मजा लेते हैं, लेकिन वह अपने घरों में कैद रहती हैं, क्योंकि सड़क पर हुए जलभराव के चलते यहां से निकलना बड़ा मुश्किल होता है. इससे निकलने वाले लोग लगातार हादसे का शिकार होते हैं. इसी के चलते वह बरसाती मौसम में अपने घरों में कैद रहते हैं और नेचुरल तरीके से इस पानी की सूख जाने का इंतजार करते हैं.

Trending news