सोनाली फोगाट की बेटी व परिवार से मुलाकात करेंगे केजरीवाल और भगवंत मान, 2 दिवसीय दौरे के लिए जाएंगे हिसार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1339002

सोनाली फोगाट की बेटी व परिवार से मुलाकात करेंगे केजरीवाल और भगवंत मान, 2 दिवसीय दौरे के लिए जाएंगे हिसार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की बेटी और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. इसी के साथ दोनों सीएम दो दिनोंं के लिए हिसार के दौरे पर रहेंगे और तिरंगा यात्रा शुरुआत करेंगे.

सोनाली फोगाट की बेटी व परिवार से मुलाकात करेंगे केजरीवाल और भगवंत मान, 2 दिवसीय दौरे के लिए जाएंगे हिसार

हिसारः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 2 दिन के प्रवास पर 7 व 8 सितंबर को हिसार पहुंच रहे हैं. पंजाब चुनाव के बाद दोनों मुख्यमंत्री पहली बार हरियाणा आ रहे हैं. इसी दौरान दोनों शाम 5 बजे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे.

बता दें कि सोनाली फोगाट भाजपा नेत्री थी, इसलिए बीजेपी से शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर, प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, कैप्टन अभिमन्यु, शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता भी सोनाली के घर शोक जताने के लिए पहुंचे थे. इसी के साथ दोनों मुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर युवाओं, व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ अलग-अलग संवाद करेंगे.

ये भी पढ़ेंः अगर जल्द आप बनने वाली हैं मां, तो यहां देखें दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट

दोनों 12 बजे हिसार एक साथ पहुंचेंगे. इसके बाद 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और हिसार में नए नेताओं की जॉइनिंग करवाई जाएगी. इसके बाद दोपहर 3 बजे दिल्ली के सीएम मिलिनियम पैलेस में युवाओं के साथ संवाद करेंगे. इन सभी कार्यक्रमों के बाद दोनों मुख्यमंत्री एक साथ शाम 5 बजे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा और उसके परिजनों से मिलने उनके घर जाएंगे. व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ संवाद करेंगे.

आदमपुर में तिरंगा यात्रा

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री 8 सितंबर को 11 बजे आदमपुर में तिरंगा यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे अनाज मंडी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. केजरीवाल पंजाब चुनाव के बाद दूसरी बार हरियाणा पहुंचे हैं. इससे पहले कुरुक्षेत्र में आप पार्टी ने प्रदेश स्तरीय रैली की. यह दूसरी बार हिसार में रैली करने जा रहे हैं. बता दें कि केजरीवाल हरियाणा के भिवानी जिले की सिवानी मंडी के रहने वाले हैं.

Trending news