Fatehabad News: JJP में न कोई जन है न नायक, हुड्डा खेल रहे बयान-बयान: सुभाष बराला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244147

Fatehabad News: JJP में न कोई जन है न नायक, हुड्डा खेल रहे बयान-बयान: सुभाष बराला

Haryana News: बराला ने आगे कहा कि यदि सरकार अल्पमत में है तो हुड्डा बयान-बयान क्यों खेल रहे हैं. जिस पार्टी का सहयोग होने की बात वह कह रहे हैं, उस पार्टी के विधायकों की राजभवन तक दौड़ करवाकर देख लें, पता चल जाएगा कौन अल्पमत में है.

 

Fatehabad News: JJP में  न कोई जन है न नायक, हुड्डा खेल रहे बयान-बयान: सुभाष बराला

Fatehabad News: जननायक जनता पार्टी और उसके विधायकों के बीच चल रहे युद्ध में अब भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने जेजेपी पर तंज कसा है. फतेहाबाद के टोहाना में हर बूथ हर घर चलो अभियान के बाद मीडिया से सुभाष बराला ने कहा कि जजपा में अब न तो कोई जन है और न ही नायक बचा है. वहां तो केवल एक परिवार बचा है. उन्होंने पूर्व CM हुड्डा द्वारा सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग पर कहा कि हुड्डा अब बयान-बयान खेल रहे हैं. उनका ख्याली पुलाव अब पकने वाला नहीं है.

विधायक लगा रहे दौड़ 
बराला ने आगे कहा कि यदि सरकार अल्पमत में है तो हुड्डा बयान-बयान क्यों खेल रहे हैं. जिस पार्टी का सहयोग होने की बात वह कह रहे हैं, उस पार्टी के विधायकों की राजभवन तक दौड़ करवाकर देख लें, पता चल जाएगा कौन अल्पमत में है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों के समर्थन की बात वो कर रहे हैं, उन 10 विधायकों की जजपा पार्टी ही नहीं रही है. उनका प्रदेशाध्यक्ष नहीं रहा, ज्यादातर विधायकों ने पार्टी के पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने 
जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी के विधायकों को बोझ बता दिया, लेकिन जिस दिन उन्हें टिकट दिया, उसी दिन देख लेना चाहिए था कि कौन किस पर बोझ है और कौन कितने पानी में है. आनन-फानन में पार्टी बनाई और अब सर्वे-सवा भी छोड़ रहे है. विधायक भी दौड़ रहे है. 

ये भी पढ़ें- केजीरवाल ने बताया, अगर नरेंद्र मोदी PM बन गए तो योगी आदित्यनाथ का क्या होगा

कांग्रेस से किए सवाल 
पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान पर उन्होंने कहा कि आज सभी उम्मीदवार, सभी नेता, कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पीएम मोदी की राम-राम बोल रहे हैं. आने वाले दिनों में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व कुछ प्रांतों के मुख्यमंत्री हरियाणा में रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश में तीन रैलियां करेंगे, जिनका कार्यक्रम जल्द घोषित किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस संविधान और आरक्षण को खतरा बताकर जनता को झूठ बोल रही है. राहुल गांधी यह बताएं कि दक्षिण भारत के जिन दो राज्यों में कांग्रेस का शाषण है, वहां एससी, बीसी, ओबीसी का आरक्षण क्यों कट रहा है, वहां धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण देने का काम किया जा रहा है. वहां आरक्षण या संविधान पर खतरा क्यों नहीं है, जबकि पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास के नारे पर काम कर रहे हैं.

Input- Ajay Mehta

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news