Delhi: NGO चलाने वाली महिला यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी
Advertisement
trendingNow1919281

Delhi: NGO चलाने वाली महिला यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी

वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद एक और लड़की ने भी पुलिस को आपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने महिला की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और चैट भी बरामद की है.

NGO संचालिका और राजनीतिक प्रदर्शनों में एक्टिव महिला यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार हुई है.

नई दिल्ली: देश की राजधानी से अपराध का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला पर कथित तौर से 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. आरोपी महिला 44 साल की अंजली गहलोत है जो एनजीओ चलाती है, वहीं दिल्ली के कुछ रसूखदार लोगों के साथ उसके कनेक्शन बताए जा रहे हैं. 

  1. दिल्ली में एनजीओ संचालिका गिरफ्तार
  2. राजनीतिक दल के प्रदर्शन में थी सक्रिय
  3. बच्चियों के यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

16 साल की बच्ची ने घर वालों को बताई आपबीती

नाबालिग लड़की ने दिल्ली के डाबड़ी थाने में अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार के बारे में सूचना दी. लड़की ने अपनी आपबाती पहले परिजनों और फिर पुलिस के साथ साझा की, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी महिला पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 377 और 506 क तहत केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें - Russia: शादी से एक दिन पहले की मंगेतर की हत्या, दूल्हे ने 83 बार कुल्हाड़ी से किया हमला

कई लड़कियों को बनाया शिकार!

वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद एक और लड़की ने भी पुलिस को आपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने महिला की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक फोटो और चैट भी बरामद की है. जिसके बाद माना जा रहा है कि आरोपी महिला ने कई और बच्चियों को अपना शिकार बनाया होगा.

जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़ित लड़की ने बताया कि वो आरोपी महिला के NGO जाती थी और वहां रहा भी करती थी. उसी दौरान आरोपी उसके साथ गलत हरकतें करती थी. आरोपी महिला ने उस बच्ची को धमकाया था कि अगर किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगी. वहीं पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में ये भी बताया की वो उसकी वीडियो भी बनाती थी जिसे वो वायरल करने की धमकी देती थी.

LIVE TV
 

Trending news