Shankar Mishra Arrest: फ्लाइट में 'सू-सू कांड' का आरोपी अरेस्ट, बेंगलुरु से किया गया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11517777

Shankar Mishra Arrest: फ्लाइट में 'सू-सू कांड' का आरोपी अरेस्ट, बेंगलुरु से किया गया गिरफ्तार

Shankar Mishra News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आज कोर्ट में आरोपी शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) को पेश करेगी. वो एयर इंडिया की फ्लाइट में हुए 'सू-सू कांड' का आरोपी है.

Shankar Mishra Arrest: फ्लाइट में 'सू-सू कांड' का आरोपी अरेस्ट, बेंगलुरु से किया गया गिरफ्तार

AI Flight Toilet Case: एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में महिला के ऊपर यूरिन करने के आरोपी शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु (Bengaluru) से अरेस्ट किया है. पुलिस आरोपी को दिल्ली लेकर आ गई है. आरोपी शंकर मिश्रा की आज कोर्ट में पेशी होगी. आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी है. पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड मांगेगी. बता दें कि हवा में बुजुर्ग महिला से अभद्रता के आरोपी को उनकी कंपनी से बर्खास्त किया जा चुका है. वहीं, आरोपी के पिता बोले कि झूठे केस में उनके बेटे को फंसाया जा रहा है.

फ्लाइट कांड का आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा ने अग्रिम जमानत की तैयारी की थी. शंकर मिश्रा कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल करने वाला था. फ्लाइट में उसने कथित रूप से महिला से बदसलूकी की थी. आरोपी शंकर मिश्रा की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी और अब आखिरकार उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.

विमान में हुई शर्मनाक घटना

बता दें कि बीते 26 नवंबर को, न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में एक शर्मनाक घटना हुई. एयर इंडिया विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे नशे में धुत एक शख्स ने बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था. आरोपी युवक का नाम शंकर मिश्रा है और वो एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था.

क्रू मेंबर के रवैये से नाखुश थी महिला

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसने क्रू मेंबर से इसकी शिकायत की और उन्हें बताया कि उसके कपड़े, जूते और सामान पेशाब से सने हैं. लेकिन क्रू मेंबर ने चीजों को छूने से इनकार कर दिया. हालांकि क्रू मेंबर ने महिला के सामान और जूतों को डिसइंफेंक्ट किया और उन्हें कपड़े व मोजे दिए.

पीड़ित महिला यात्री, क्रू मेंबर के रवैये से नाखुश थी. महिला चाहती थी कि लैंडिंग के बाद, आरोपी शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी हो. लेकिन एयरलाइन स्टाफ ने माफी मांगने के साथ ही मामला रफा-दफा कर दिया. महिला का आरोप ये भी है कि एयर इंडिया का क्रू यात्रियों के सम्मान और सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने में नाकाम रहा. जिसके बाद 27 नवंबर को महिला ने टाटा समूह के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को शिकायत की.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news