नाबालिग बच्‍ची से दुष्‍कर्म के आरोप में दिल्‍ली पुलिस का कॉन्‍सटेबल गिरफ्तार
Advertisement

नाबालिग बच्‍ची से दुष्‍कर्म के आरोप में दिल्‍ली पुलिस का कॉन्‍सटेबल गिरफ्तार

इस वारदात के बाबत जानकारी मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मी को नौकरी से बर्खास्‍त कर दिया है.

आरोपी कॉन्‍सटेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली पुलिस के एक कॉन्‍सटेबल पर नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म करने का आरोप लगा है. मामला उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के न्‍यू उस्‍मानपुर पुलिस स्‍टेशन का है. उस्‍मानपुर थाना पुलिस ने आरोपी कॉन्‍सटेबल को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, इस वारदात के बाबत जानकारी मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मी को नौकरी से बर्खास्‍त कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पुलिस कॉन्‍सटेबल की पहचान विश्राम के तौर पर हुई है. 

LIVE TV..

यह भी पढ़ें: जर, जोरू और जमीन की वो कहानी, जिसमें हुए कई मर्डर, अब एक कातिल गिरफ्तार

वर्तमान समय में उसकी तैनाती न्‍यू उस्‍मानपुर पुलिस स्‍टेशन में ही थी. उन्‍होंने बताया कि आरोपी कॉस्‍टेबल के खिलाफ एक शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया गया था कि आरोपी कॉन्‍सटेबल ने यमुना खादर इलाके में एक नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया है. 

जिसके बाद, आरोपी कॉन्‍सटेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, उस्‍मानपुर थाना पुलिस आरोपी कॉन्‍सटेबल से पूछताछ कर रही है. 

Trending news