close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नाबालिग बच्‍ची से दुष्‍कर्म के आरोप में दिल्‍ली पुलिस का कॉन्‍सटेबल गिरफ्तार

इस वारदात के बाबत जानकारी मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मी को नौकरी से बर्खास्‍त कर दिया है.

नाबालिग बच्‍ची से दुष्‍कर्म के आरोप में दिल्‍ली पुलिस का कॉन्‍सटेबल गिरफ्तार
आरोपी कॉन्‍सटेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली पुलिस के एक कॉन्‍सटेबल पर नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म करने का आरोप लगा है. मामला उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के न्‍यू उस्‍मानपुर पुलिस स्‍टेशन का है. उस्‍मानपुर थाना पुलिस ने आरोपी कॉन्‍सटेबल को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, इस वारदात के बाबत जानकारी मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी पुलिस कर्मी को नौकरी से बर्खास्‍त कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पुलिस कॉन्‍सटेबल की पहचान विश्राम के तौर पर हुई है. 

LIVE TV..

यह भी पढ़ें: जर, जोरू और जमीन की वो कहानी, जिसमें हुए कई मर्डर, अब एक कातिल गिरफ्तार

वर्तमान समय में उसकी तैनाती न्‍यू उस्‍मानपुर पुलिस स्‍टेशन में ही थी. उन्‍होंने बताया कि आरोपी कॉस्‍टेबल के खिलाफ एक शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया गया था कि आरोपी कॉन्‍सटेबल ने यमुना खादर इलाके में एक नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया है. 

जिसके बाद, आरोपी कॉन्‍सटेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, उस्‍मानपुर थाना पुलिस आरोपी कॉन्‍सटेबल से पूछताछ कर रही है.