Jewellery Robbery: दिल्ली में हुई 2 करोड़ की लूट का मामला सुलझा, पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11330045

Jewellery Robbery: दिल्ली में हुई 2 करोड़ की लूट का मामला सुलझा, पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Delhi Jewellery Robbery: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से लूटी हुई ज्वैलरी भी बरामद की गई है.

Jewellery Robbery: दिल्ली में हुई 2 करोड़ की लूट का मामला सुलझा, पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Jewellery Robbery Case: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में हुई लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने 2 करोड़ रुपये की ज्वैलरी लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से लूट के आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस अभी अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से लूटी हुई ज्वैलरी भी बरामद की गई है. अभी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस की वर्दी पहनकर आए बदमाश आंखों में मिर्च डालकर 2 करोड़ की ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए थे.

पुलिस की वर्दी पहन दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि पहाड़गंज इलाके में बुधवार तड़के पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स समेत चार लोगों ने दो व्यक्तियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर करीब दो करोड़ रुपये के गहने कथित रूप से लूट लिए थे. पुलिस ने बताया कि कूरियर सेवा का मालिक तड़के अपने एक साथी के साथ पहाडगंज में खड़ी अपनी गाड़ी के पास जा रहा था तभी यह वारदात हुई. पुलिस के अनुसार पहाड़गंज थाने को सुबह चार बजकर करीब 49 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी.

चेकिंग के बहाने रोका

पुलिस ने बताया कि आभूषणों को पहुंचाने की कूरियर सेवा चलाने वाले इस शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि पहाड़गंज में चार लोगों ने उसके साथ लूटपाट की. पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी पुलिस की वर्दी पहना हुआ था. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि चार व्यक्तियों ने यह कहते हुए उससे और उसके साथी से रुकने को कहा कि वे यह जांच करना चाहते थे कि दोनों क्या ले जा रहे हैं.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके बाद आरोपियों ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और वे उनके दो बैग लेकर चंपत हो गए जिनमें ज़ेवरात थे और इन बैगों को चंडीगढ़ और लुधियाना ले जाना था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लूटे गए आभूषणों की कीमत करीब दो करोड़ रुपये आंकी गई. डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा, ' IPC की धाराओं 392 (लूट), 34 (साझा इरादा) और 506 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज किया गया.' अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news