close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आदित्य ठाकरे के नाम पर पार्सल के बहाने मातोश्री बंगले में ठगी, 'डिलिवरी ब्वॉय' गिरफ्तार

शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के नाम पर ठगी करने वाला मातोश्री से गिरफ्तार किया गया.  

आदित्य ठाकरे के नाम पर पार्सल के बहाने मातोश्री बंगले में ठगी, 'डिलिवरी ब्वॉय' गिरफ्तार
धीरज मोरे नाम के युवक ने 4 बार सिक्युरिटी गार्ड को ठगा था...

मुंबई: शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के नाम पर ठगी करने वाला मातोश्री से गिरफ्तार किया गया. मुंबई पुलिस ने इस मामले में धीरज मोरे (19 वर्ष) नाम के युवक को गिरफ्तार किया.  'डिलिवरी ब्वॉय' बनकर उसने 4 बार सिक्युरिटी गार्ड को ठगा था. तब आदित्य ठाकरे मातोश्री निवासस्थान पर मौजुद नहीं थे. सिक्युरिटी गार्ड ने वह पैसे अदा किए थे. यह फर्जी डिलीवरी थी तो इस आरोपी का पता चला कि बिना आदित्य ठाकरे रहते भी डिलीवरी लेकर पैसे अदा करते हैं. उसने चार बार ऐसी की करतूत कर पैसे ठगे थे. इस पार्सल में वह कम कीमत की वस्तु रखकर ज्यादा पैसे ठगता था और पार्सल पर आदित्य ठाकरे का नाम लिखता था.

लेकिन शनिवार को जब यह 'डिलिवरी ब्वॉय' धीरज मोरे पाचवी बार पार्सल लेकर मातोश्री आया तो आदित्य ठाकरे मौजुद नहीं थे. मातोश्री के सिक्युरिटी गार्ड ने फोन करके आदित्य से पुछा कि उनके लिए ऑनलाइन पार्सल डिलीवरी ब्वॉय लाया है आदित्य ने सिक्युरिटी गार्ड से कहा कि उन्होंने कोई भी चीज ऑनलाइन नहीं मंगवाई. ऐसे में आरोपी की चोरी पकड़ी गई.

LIVE टीवी:

मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मातोश्री के सिक्युरिटी गार्ड ने खैरवाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर हमने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी के लिए आरोपी पहले काम कर चुका है. इसी का फायदा लेकर उसने यह करतूत की.