DMRC: यात्री ध्यान दें! दिल्ली मेट्रो की इस लाइन पर ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित, घर से निकलने से पहले पढ़ लें खबर
Advertisement
trendingNow11213138

DMRC: यात्री ध्यान दें! दिल्ली मेट्रो की इस लाइन पर ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित, घर से निकलने से पहले पढ़ लें खबर

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के यात्रियों के लिए जरूरी खबर है. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सेवाओं में देरी हो रही है. DMRC के मुताबिक, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाओं में देरी हो रही है.

DMRC: यात्री ध्यान दें! दिल्ली मेट्रो की इस लाइन पर ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित, घर से निकलने से पहले पढ़ लें खबर

Delhi Metro: अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं, तो मेट्रो से सफर करते हैं, तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सेवाओं में देरी की खबर सामने आई है. अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) की ब्लू लाइन पर गुरुवार सुबह से ही सेवाओं में देरी हुई है. DMRC ने यात्रियों को ट्विटर के जरिए इसकी सूचना तो दी लेकिन इसने देरी के कारण का खुलासा नहीं किया. हालांकि कुछ घंटों बाद सेवाएं बहाल हो गईं.

ट्वीट करके दी जानकारी

DMRC ने ट्वीट करते हुए कहा, 'द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाओं में देरी है. अन्य सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं.' बता दें कि ब्लू लाइन वैशाली और नोएडा को द्वारका से जोड़ती है. सूत्रों की मानें तो नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारिका तक जाने वाली ब्लू लाइन में कुछ तकनीकी दिक्कतें आ गई हैं, जिसे ठीक करने का प्रयास जारी है. कुछ घंटो बाद सेवाएं बहाल हो गईं.

पहले भी हो चुकी है सेवाएं बाधित

गौरतलब है कि बाते 6 जून को भी दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सेवाएं बाधित रहीं. इसके चलते यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा.  देरी की वजह से लोग ऑफिस से घर जाने के लिए परेशान होते नजर आए. हालांकि करीब 2 घंटे बाद मेट्रो सेवा बहाल हुई.

लोगों ने ट्विटर पर जताई नाराजगी

दिल्ली मेट्रो सेवा बाधित होने के बाद ट्विटर पर यूजर्स DMRC से शिकायत कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब तो ये रोज रोज का ही हो गया है. विश्व की सबसे बड़ी मेट्रो नेटवर्क का ये हाल है कि हर 2 दिन में खराब हो जाती है. कभी ये भी विचार किया कीजिए के जो पूरी तरह से मेट्रो पर निर्भर है वो कैसे जाए. द्वारका से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक जाने वाले यात्री कैसे जाएं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं पिछले 10 मिनट से मेट्रो का इंतजार कर रहा हूं. लेकिन तभी से मेट्रो आने में 39 मिनट समय दिखा रहा है.'

LIVE

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news