DNA ANALYSIS: गाड़ी चलाते समय लोगों को गुस्सा क्यों आता है?
Advertisement
trendingNow1789522

DNA ANALYSIS: गाड़ी चलाते समय लोगों को गुस्सा क्यों आता है?

कविनगर इलाके में कुछ रईसजादों ने बीच सड़क पर एक व्यक्ति पर गोली चला दी. जिस समय फायरिंग हुई, सड़क पर काफी ट्रैफिक था और ये गोली किसी को भी लग सकती थी.

DNA ANALYSIS: गाड़ी चलाते समय लोगों को गुस्सा क्यों आता है?

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से केवल 20 किलोमीटर दूर गाजियाबाद के कविनगर इलाके में कुछ रईसजादों ने बीच सड़क पर एक व्यक्ति पर गोली चला दी. जिस समय फायरिंग हुई, सड़क पर काफी ट्रैफिक था और ये गोली किसी को भी लग सकती थी.

इस व्यक्ति की गलती सिर्फ इतनी थी कि इसकी मोटरसाइकिल उस BMW कार से टकरा गई थी जिसमें ये गोली चलाने वाले गुंडे सवार थे. जिस व्यक्ति पर गोली चलाने की कोशिश हुई उसके साथ उसकी पत्नी थी. लेकिन गुंडों ने किसी बात तका लिहाज नहीं किया. ये गोली इस व्यक्ति के कान के पास से गुजरी और किसी तरह से इसकी जान बच गई.

LIVE TV

आरोपी जिस BMW कार में सवार थे, वो गाजियाबाद के एड्रेस पर ही रजिस्टर्ड है. ये गाड़ी पिछले कुछ समय में दो बार बेची गई और इस दौरान किसी तरह के नियमों का पालन नहीं हुआ. जिस व्यक्ति के नाम पर ये कार रजिस्टर्ड है, उसे भी नहीं पता कि ये गाड़ी आखिर आरोपियों के पास कैसे पहुंच गई.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news