DNA ANALYSIS: Commando Rakeshwar Singh के समर्थन में Zee News की मुहिम को मिला देश का साथ
Advertisement

DNA ANALYSIS: Commando Rakeshwar Singh के समर्थन में Zee News की मुहिम को मिला देश का साथ

Rakeshwar Singh Manhas: 8 अप्रैल को जब नक्सलवादियों द्वारा CRPF के जवान राकेश्वर सिंह मन्हास को रिहा किया गया था तो DNA में हमने इस खबर का प्रमुखता से दिखाया था. पिछले 4 दिन में इस विश्लेषण को फेसबुक पर अब तक 95 लाख लोग देख चुके हैं और जल्द ही ये आंकड़ा 1 करोड़ भी हो जाएगा

DNA ANALYSIS: Commando Rakeshwar Singh के समर्थन में Zee News की मुहिम को मिला देश का साथ

नई दिल्ली: आज हम आपको 100 प्रतिशत शुद्ध और असली टीआरपी के बारे में बताना चाहते हैं. आपको याद होगा 8 अप्रैल को जब नक्सलवादियों द्वारा CRPF के जवान राकेश्वर सिंह मन्हास को रिहा किया गया था तो DNA में हमने इस खबर का प्रमुखता से दिखाया था.

नक्सलवादियों को सीधी चुनौती

Zee News पहला ऐसा चैनल था, जिसने राकेश्वर सिंह मन्हास की रिहाई के लिए नक्सलवादियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की और जब नक्सलवादी रस्सियों से बांध कर राकेश्वर सिंह को रिहा करने के लिए लाए, उन्हें अपमानित किया और सबके सामने उनकी परेड कराई तो हमने इस पर नक्सलवादियों को सीधी चुनौती दी और इसमें हमें आपका भरपूर साथ मिला.

पिछले 4 दिन में इस विश्लेषण को फेसबुक पर अब तक 95 लाख लोग देख चुके हैं और जल्द ही ये आंकड़ा 1 करोड़ भी हो जाएगा.

Zee News ने तोड़ा ट्रेंड

ये वीडियो आईपीएल के किसी मैच का नहीं था. ये किसी फिल्मी एक्टर का भी वीडियो नहीं है न ही किसी फिल्मी गाने का वीडियो है. इसमें किसी के साथ मारपीट हो रही थी और ये किसी की हत्या का वीडियो भी नहीं था. अक्सर हमारे देश में इसी तरह के वीडियो वायरल होते हैं और ये एक ट्रेंड हैं. लेकिन Zee News ने अब इस ट्रेंड को तोड़ दिया है क्योंकि, हमारे जिस विश्लेषण का वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ और जिसे लाखों लोगों ने देखा, वो वीडियो देश के जवान का था, जिसे नक्सलवादियों ने बंदी बनाया हुआ था.

100 प्रतिशत शुद्ध और असली टीआरपी 

अब तक इस वीडियो को अकेले फेसबुक पर 95 लाख लोग देख चुके हैं और ये नकली टीआरपी नहीं है. ये विज्ञापन के जरिए खरीदी गई टीआरपी भी नहीं है और ये पैसे देकर लूटी गई, टीआरपी भी नहीं है. ये 100 प्रतिशत शुद्ध और असली टीआरपी है, जिसके लिए आज हम सबसे पहले आपको धन्यवाद देना चाहते हैं. ये एक नया रिकॉर्ड भी है, जो आपके मन में खबरों के प्रति सच्ची भावना को दर्शाता है. इसीलिए आप भी इस उपलब्धि के हकदार हैं और हम आपको आज बधाई देना चाहते हैं.

Trending news