Congress vs BJP: क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी? कांग्रेस और बीजेपी में छिड़ी बहस
Advertisement
trendingNow11343923

Congress vs BJP: क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी? कांग्रेस और बीजेपी में छिड़ी बहस

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बीजेपी लगातार निशाना साध रही है लेकिन शुक्रवार को पार्टी ने कांग्रेस नेता की टी-शर्ट की कीमत को मुद्दा बनाने की कोशिश की. 

Congress vs BJP: क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी? कांग्रेस और बीजेपी में छिड़ी बहस

BJP targets Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जब से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरू की है तब से वह बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. दूसरी तरफ बीजेपी भी राहुल पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. अब बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से एक तस्वीर ट्वीट कर यह दावा किया कि राहुल गांधी ने जो टी-शर्ट (T-shirt) पहनी है वह 41 हजार रुपये की है. हालांकि कांग्रेस (Congress) ने भी बीजेपी के इस हमले का जवाब देने में देर नहीं लगाई.

टी-शर्ट पहने राहुल गांधी की एक तस्वीर के साथ बीजेपी ने टी शर्ट के ब्रांड का प्राइस बताते हुए एक अन्य फोटो भी शेयर की है. बीजेपी द्वारा शेयर की गई फोटो के मुताबिक टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है. बीजेपी ने तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा है – भारत देखो!

कांग्रेस का पलटवार
बीजेपी के इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही कांग्रेस ने पलटवार किया.  कांग्रेस ने बीजेपी को जवाब देते हुए लिखा, "अरे...घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो... बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी."

 

भारत जोड़ो यात्रा में सफेद टी-शर्ट में दिखे राहुल
बता दें राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह 118 अन्य ‘भारत यात्रियों” और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की शुरुआत की. पार्टी ने राहुल समेत 119 नेताओं को ‘भारत यात्री’ नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे. ये लोग कुल 3,570 किलोमीटर को दूरी तय करेंगे. बता दें यात्रा शुरू करने के समय राहुल गांधी ने सफेद रंग की टी-शर्ट, गहरे नीले रंग का पैंट पहन रखी थी.

पार्टी सूत्रों का यह भी कहना है कि राहुल गांधी समेत जो 119 ‘भारत यात्री’ इस यात्रा पर निकले हैं उनके लिए सफेद रंग का ड्रेसकोड तय किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi  पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news