Smuggling: कपड़े की आड़ में दुबई से लाई गई ऐसी चीज, कीमत 350 करोड़ रुपये; ATS ने किया जब्त
Advertisement
trendingNow11253745

Smuggling: कपड़े की आड़ में दुबई से लाई गई ऐसी चीज, कीमत 350 करोड़ रुपये; ATS ने किया जब्त

Drugs Smuggling: गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 70 किलो हेरोइन की बड़ी खेप जब्त की है, जिसकी कीमत करीब 350 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Smuggling: कपड़े की आड़ में दुबई से लाई गई ऐसी चीज, कीमत 350 करोड़ रुपये; ATS ने किया जब्त

Gujarat ATS action on Drugs Smuggling: गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता मिली है और 70 किलो हेरोइन की बड़ी खेप जब्त की गई है, जिसकी कीमत करीब 350 करोड़ रुपये बताई जा रही है. एटीएस को सूचना मिली थी कि सोमवार देर शाम कच्छ के मुंद्रा सीएफएस पर कंटेनर पहुंचा है, जिसके बाद एटीएस ने कार्रवाई करते हुए हेरोइन को जब्त की है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि एटीएस मुंद्रा बंदरगाह पर नशीले पदार्थों के भंडार के बारे में एक इनपुट के आधार पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के साथ एक अभियान चला रही है.

कपड़े की आड़ में दुबई से लाई गई ड्रग्स

सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि कि कपड़े की आड़ में ड्रग्स की तस्करी (Drugs Smuggling) की जाती थी, जिसे कंटेनर के जरिए दुबई के जेबेल अली बंदरगाह से लाया गया था. एक एटीएस अधिकारी ने बताया कि मुंद्रा बंदरगाह पर नशीली दवाओं की जब्ती के लिए एक अभियान जारी है. जब तक हम दवाओं की गुणवत्ता और मात्रा की जांच नहीं कर लेते, तब तक हम इस ऑपरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन इस बात की पुष्टि हो गई है कि ड्रग्स की बरामदगी हुई है.

अप्रैल में जब्त की गई थी 1300 करोड़ की हेरोइन

बता दें कि इससे पहले अप्रैल महीने में भी गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की थी. एटीएस और डीआरआई ने कच्छ के कांडला बंदरगाह पर एक कंटेनर में छुपाकर रखे गए 1300 करोड़ रुपये मूल्य की 260 किलोग्राम हेरोइन जब्त की थी.

पिछले साल हुई थी 3000 किलो हेरोइन जब्त

पिछले साल सितंबर में देश में मादक पदार्थों की सबसे बड़ी जब्ती मुंद्रा बंदरगाह पर हुई थी, जहां डीआरआई द्वारा 3000 किलोग्राम हेरोइन की खेप जब्त की गई थी. बाद में जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दी गई थी.

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

लाइव टीवी

Trending news