सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, शादी करने से कर दिया था इनकार
Advertisement
trendingNow11107329

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, शादी करने से कर दिया था इनकार

प्रेमिका से शादी करने के लिए प्रेमी ने जब उसके घर शादी का प्रस्ताव भेजा तो उसने इनकार कर दिया. इसके बाद सनकी प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर प्रेमिका की हत्या कर दी और थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. 

Representative image

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत में सनकी प्रेमी ने युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. आरोपी ने युवती के गले, सिर व पेट पर चाकू से कई वार किये जिससे अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की दर्दनाक मौत हो गई. 

  1. प्रेमिका की चाकुओं से हत्या 
  2. प्रेमिका ने शादी करने से कर दिया था इनकार 
  3. कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 

चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी

परिजनों का कहना है कि सनकी प्रेमी को उन्होंने लड़की के साथ शादी करने से मना कर दिया था जिसके चलते उसने आज चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या करने के बाद आरोपी थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए सरेंडर कर दिया. 

कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है. एसपी बागपत नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी ने दावा किया है कि युवती से उसका पिछले कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस घटना के हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें:  फौजी ने वर्दी में किया शादी का रिसेप्शन, स्टेज पर भी आर्मी के जवान दिखे तैनात

हॉस्पिटल में हो गई युवती की मौत 

दरअसल, घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के पुराने कस्बे में सामने आई है जहां बीए की छात्रा जिसका नाम दीपा है, उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी ने युवती के गले और शरीर के अन्य जगहों पर चाकू से कई वार किये. घायल युवती को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. 

शादी के न्योते को कर दिया था मना  

पीड़ित युवती के परिजनों का कहना है कि युवक के परिजन कुछ दिन पूर्व घर शादी का न्योता लेकर आए थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया था जिसके बाद से ही आरोपी पक्ष उन पर दबाव बना रहा था. जब वह नहीं माने तो आज आरोपी रिंकू ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news