क्वारंटाइन सेंटर में बुजुर्ग की मौत पर उठे सवाल, BMC पर लगे गंभीर आरोप
Advertisement

क्वारंटाइन सेंटर में बुजुर्ग की मौत पर उठे सवाल, BMC पर लगे गंभीर आरोप

मृतक के बेटे का कहना है कि हमारे परिवार को क्वारंटाइन सेंटर में जबरदस्ती रख दिया गया था और सुविधाएं नहीं दी गईं.

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की मार झेल रही मुंबई में कोरोना की रोकथाम के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर में एक बुजुर्ग की मौत से हडकंप मच गया है. दरअसल मुंबई पूर्वी उपनगर के घाटकोपर इलाके के क्वारंटाइन सेंटर में एक बुजुर्ग की मौत के बाद मृतक के बेटे का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीएमसी पर आरोप लगा रहा है.

  1. 21 जून को घाटकोपर के क्वारंटाइन सेंटर में एक परिवार के चार सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया था
  2. मृतक के बेटे का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  3. विपक्षी पार्टियां बुजर्ग की मौत पर सरकार को घेर रही हैं

मृतक के बेटे का कहना है कि हमारे परिवार को क्वारंटाइन सेंटर में जबरदस्ती रख दिया गया था और सुविधाएं नहीं दी गईं. इसकी वजह से मेरे पिता की मौत हो गई है, जिसका जिम्मेदार प्रशासन है.

बता दें कि 21 जून को घाटकोपर के आजाद नगर क्वारंटाइन सेंटर में एक परिवार के चार सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया था. जिसमें एक सीनियर सिटीजन भी थे. 24 जून को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और जब तक उन्हें घाटकोपर के राजावाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया उनकी मौत हो चुकी थी. अब विपक्ष इस मौत पर सरकार को घेर रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के बयान से दिल्ली वालों में भय: अमित शाह

हालांकि बीएमसी का दावा है कि क्वारंटाइन सेंटरों में सबका खास ख्याल रखा जाता है. मुंबई में कोरोना हॉस्पिटलों में मरीजों की मौत के आंकडों से पहले ही लोगों के हाथ-पांव फूले हुए हैं. लेकिन कोरोना की रोकथाम के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में हुई मौत से नए सवाल खड़े हो गए हैं.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news