Helicopter Emergency Landing: समंदर में ONGC के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पायलट समेत 9 लोग थे सवार
Advertisement

Helicopter Emergency Landing: समंदर में ONGC के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पायलट समेत 9 लोग थे सवार

Mumbai Helicopter Emergency Landing: मुंबई के पश्चिमी में ONGC के रिग सागर किरण के पास अचानक एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. हादसे के समय हेलीकॉप्टर में 2 पायलट समेत कुल 9 लोग सवार थे. इनमें से 5 लोगों को रेसक्यू कर लिया गया है.

फाइल फोटो

Mumbai ONGC Helicopter Emergency Landing: मुंबई के पश्चिम में समंदर में 60 मील दूर ONGC का हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इसमें 2 पायलट समेत कुल 9 लोग सवार थे. हादसा  ONGC के ऑयल रिग सागर किरण के पास हुआ. हेलीकॉप्टर पवन हंस कंपनी का बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही कोस्टगार्ड की टीम रवाना हो गई और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.

किरण सागर के पास हादसा

जानकारी के अनुसार, मुंबई के पश्चिम में 60 समुद्री मील में ऑयली सागर किरण के पास हेलीकॉप्टर के इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना मिलने के बाद कोस्टगार्ड की टीम को रवाना कर दिया गया था. हादसा सुबह सुबह 11 बजकर 50 मिनट का बताया जा रहा है.

राहत और बचाव कार्य जारी

हादसे की जगह के लिए एक अन्य शिप मालवीय-16 को मुंबई से रवाना कर दिया गया है. मुंबई हाई में ONGC रिग सागर किरण के पास 7 यात्रियों 2 पायलटों को लेकर जा रहे हेलीकॉप्टर की अचानक अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. हेलीकॉप्टर में सवार 9 लोगों में से 5 को बचा लिया गया है. बचाव कार्य जारी है. 

ये भी पढ़ेंः सहेली के प्यार में पागल लड़की ने की हद पार, सर्जरी करा कर बनी लड़का
LIVE TV

Trending news