J&K: कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1706027

J&K: कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

सेना के अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया था. 

फाइल फोटो

कुलगाम: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के अरहरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. वहीं सेना द्वारा सर्च अभियान अभी-भी जारी है. बता दें कि इस साल घाटी में अब तक 120 आतंकी मारे जा चुके हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी साझा की है.

बताते चलें कि इससे पहले सेना ने अपने बयान में एक आतंकवादी की मौत की पुष्टि की थी. लेकिन उसके कुछ ही घंटों बाद सेना ने एक और आतंकवादी की मौत की पुष्टि की. सेना के अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में कुल दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है. बताते चलें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल ने पुलिस की सूचना पर अरुला गांव में 34RR और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा तो छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की. जिसके बाद संयुक्त टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का पूरा मौका दिया गया था लेकिन उन्होंने आत्मसमर्पण करने से इंकार कर दिया और तलाशी दल पर गोलीबारी शुरु कर दी. जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news