Baramulla: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, पाकिस्तान के इस दहशतगर्द का किया खात्मा
Advertisement

Baramulla: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, पाकिस्तान के इस दहशतगर्द का किया खात्मा

Encounter in Baramulla: कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले बढ़ने के साथ ही आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों के ऑपरेशन भी तेज हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने सोमवार रात बारामूला में एक पाकिस्तानी आतंकी को ठिकाने लगा दिया. 

Baramulla: आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, पाकिस्तान के इस दहशतगर्द का किया खात्मा

Encounter in Baramulla: जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) जिले में सोमवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सोपोर इलाके में हुई इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया. मारे गए आतंकी की पहचान लाहौर निवासी पाकिस्तान के लाहौर निवासी हंजल्ला के रूप में हुई है. 

लाहौर का रहने वाला पाकिस्तानी आतंकी ढेर

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने ट्वीट कर बताया, 'मारे गए आतंकी से बरामद दस्तावेजों के मुताबिक उसकी पहचान पाकिस्तान के लाहौर निवासी हंजल्ला के रूप में हुई है. उसके पास से एक एके राइफल, गोला-बारूद के साथ पांच मैगजीन बरामद की गई है. उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.'

3 आतंकी बच निकलने में रहे कामयाब

जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) के मुताबिक पानीपुरा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने यह अभियान शुरू किया था. खुद को घेराबंदी में फंसते देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवानों ने भी जवाब दिया. सुरक्षाबलों के इस ऑपरेशन में कुल 4 आतंकी जाल में फंस गए थे. जिनमें 3 पाकिस्तानी और एक स्थानीय आतंकी थे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अंधेरे का फायदा उठाकर 2 पाकिस्तानी और एक स्थानीय आतंकी वहां से भाग गए. उनकी तलाश जारी है. सुरक्षाबलों उन्हें खत्म करने के लिए अभियान चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Prophet Muhammad Controversy: पैगंबर विवाद में बीजेपी प्रवक्ताओं पर हुई कार्रवाई से AIMPLB संतुष्ट नहीं, रख दी ये नई डिमांड

दहशतगर्दों पर कहर बनकर टूट रहे आतंकी

बताते चलें कि 2 दिन पहले अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी. जिसमें निसार खांडे नाम का हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी कमांडर मारा गया था. उसके पास से भी बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे. कश्मीर में टारगेट किलिंग तेज होने के बाद से सुरक्षाबल कहर बनकर आतंकियों पर टूट रहे हैं. इस काम में आम जनता भी उनकी मदद कर रही है, जिनसे मिली सूचनाओं के आधार पर वे इलाकों में ऑपरेशन चला रहे हैं.

LIVE TV

Trending news