सोपोर एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों का खात्मा, इस साल अब तक मारे गए इतने दहशतगर्द
Advertisement
trendingNow1971751

सोपोर एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों का खात्मा, इस साल अब तक मारे गए इतने दहशतगर्द

Sopore Encounter Update in Jammu-Kashmir: सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद चलाए गए ऑपरेशन में आतंकवादी मारे गए. सुरक्षा बलों ने इनके पास से हथियार भी बरामद किये हैं.

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (J&K) के सोपोर में मंगलवार सुबह शुरू हुई आतंकी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन दहशतगर्दों को मार गिराया गया है. आपको बता दें कि सोपोर (Sopore) के पेठसीर गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ (CRPF) की की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

  1. सोपोर में आतंकियों से मुठभेड़ का मामला
  2. तीन अज्ञात आतंकवादी एनकाउंटर में ढेर
  3. भारी तादाद में असलहा और सामान बरामद
  4.  

हालात संभालने के लिए ये फैसला

एनकाउंटर में अपने साथियों के मारे जाने के बाद जिले में मौजूद स्लीपर सेल और अराजक तत्व किसी तरह की अफवाह न फैला सकें, इसके मद्देनजर सोपोर में मोबाइल इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद की गई है. वहीं एहतियात श्रीनगर-बारामुला के बीच ट्रेन सेवा निलंबित करने का फैसला लिया गया था.

fallback

(फाइल फोटो)
ये  भी पढ़े- फंसे लोगों को निकालने काबुल पहुंचा यूक्रेन का विमान हुआ हाईजैक, ले जाया गया ईरान

इस साल इतने आतंकियों का खात्मा

आतंकी इनपुट मिलने के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ (CRPF) की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. अपनी ओर सुरक्षा बलों का शिकंजा कसता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इससे उनकी लोकेशन का सटीक अंदाजा लगा. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है. अभी तक इनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस बीच कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि इस साल अब तक 101 आतंकियों को खात्मा किया जा चुका है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

LIVE TV
 

Trending news