ससुर को था किरायेदार के साथ बहू के नाजायज रिश्तों का शक, फिर जो हुआ जानकर सहम उठे लोग
Advertisement

ससुर को था किरायेदार के साथ बहू के नाजायज रिश्तों का शक, फिर जो हुआ जानकर सहम उठे लोग

Gurugram Mass Murder Latest Update: रिटायर्ड फौजी के कारनामे को सुनने के बाद उनके पड़ोसी दहशत में हैं. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि सिर्फ शक के बिनाह पर कोई इतने लोगों को जान से मार सकता है.

गुरुग्राम ने रिटायर्ड फौजी ने एक परिवार खत्म कर दिया....

नई दिल्ली: इंसान गुस्से में कब हैवान बन जाता है कि उसे पता ही नहीं चलता है. इसी गुस्से में सेना जैसे सर्वोच्च अनुशासित महकमे में अपनी सेवा दे चुका एक फौजी ऐसा कसाई बन गया कि तीन साल की बच्ची पर भी उसे दया नहीं आई. उसने बच्ची पर धारदार हथियार से हमला किया, लेकिन वो बच गई. कलेजा कंपा देने वाली इस वारदात में चार लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला को भी हिरासत में लिया है जिस पर इस हैवानियत में आरोपी का साथ देने का शक है.

  1. रिटायर्ड फौजी ने 5 लोगों पर हमला किया
  2. पुलिस को एक ही घर से बरामद हुए 4 शव
  3. अवैध संबंधों की वजह से हत्या की आशंका

'अवैध संबंध के शक में मार डाला'

जान गंवाने वालों में आरोपी की बहू (Daughter In Law) और एक किरायेदार का परिवार है. हत्या के आरोपी मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक था. शक के बिनाह पर ही पांच लोगों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. जिसमें चार लोगों की मौत हो हई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया था.

fallback

ये भी पढ़ें - Karnataka: स्वादिष्ट चिकन फ्राई नहीं बना पाई पत्नी, शख्स ने हत्या कर शव को झील में फेंका

fallback

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. गुरुग्राम में हुए 4 लोगों की हत्या पर इलाके के डीसीपी दीपक सारण (Gurugram DCP Deepak Saran) ने कहा शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. इस मामले की छानबीन की जा रही है.  

LIVE TV
 

Trending news