फर्जी NCB अफसर बनकर मांगे 20 लाख रुपये, धमकी से परेशान महिला ने की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow11056515

फर्जी NCB अफसर बनकर मांगे 20 लाख रुपये, धमकी से परेशान महिला ने की खुदकुशी

फर्जी एनसीबी अधिकारियों ने एक महिला से 20 लाख रुपये की मांग कर उसे इस हद तक परेशान कर दिया कि उसने खुद की जान ले ली. 28 वर्षीय महिला एक कमरे में फांसी से लटकी हुई मिली.

खुद को NCB अधिकारी बताने वाले दो लोग गिरफ्तार

मुंबई: खुद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) का कथित तौर पर अधिकारी बताने वाले दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने न केवल एक महिला से 20 लाख रुपये की राशि मांगी बल्कि उसे इस कदर परेशान कर दिया कि उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि फर्जी एनसीबी (NCB) अधिकारियों की धमकी से परेशान होकर महिला खुद की जान लेने को मजबूर हो गई.

  1. फर्जी एनसीबी अधिकारियों ने महिला को दी धमकी
  2. 20 लाख रुपये की मांग कर फर्जीवाड़ा कर रहे थे 
  3. धमकियों से परेशान महिला ने की आत्महत्या

पुलिस थाने में आया था फोन कॉल 

एक अधिकारी ने बताया कि 38 वर्षीय सूरज मोहन परदेशी और 35 वर्षीय प्रवीण रघुनाथ वालिनबे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस को एक दिन पहले अम्बोली पुलिस थाने में एक फोन कॉल आया था, जिसमें यह कहा गया था कि एक महिला आत्महत्या करने वाली है.

ये भी पढें: कांग्रेस प्रमुख ने शशि थरूर को दी वॉर्निंग, नहीं माने तो पार्टी से किए जाएंगे बाहर

फांसी से लटकी मिली महिला

उन्होंने बताया, ‘कॉल में दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम जब संबंधित जगह पर पहुंची तो 28 वर्षीय महिला एक कमरे में फांसी से लटकी मिली. जांच में पता चला कि 20 दिसंबर को महिला और उसके कुछ दोस्त एक पार्टी के लिए पांच सितारा होटल गए थे, जहां उन्हें खुद को एनसीबी (NCB) का अधिकारी बताने वाले दो लोगों ने मादक पदार्थ से संबंधित प्राथमिकी (FIR) में नाम न देने के एवज में 20 लाख रुपये की राशि मांगी.’

 

ये भी पढें: सांसदों के निलंबन पर मंत्री-पूर्व मंत्री में ट्विटर वॉर, मिनिस्टर ने दिखाए 'सबूत'

लगातार पैसों की मांग से परेशान थी महिला

अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की ओर से लगातार पैसे की मांग से परेशान महिला ने बृहस्पतिवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में, आत्महत्या के लिए उकसाने, उगाही, धोखाधड़ी और अन्य अपराधों के लिए परदेशी और वालिनबे को गिरफ्तार कर लिया गया.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news