किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, BJP पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1877171

किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में राकेश टिकैत देश के कई हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने हमले का आरोप BJP पर लगाया है.

किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

अमित भारद्वाज, नई दिल्ली: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. जानकारी के मुताबिक हमले में टिकैत बाल-बाल बच गए. हमला शुक्रवार को राजस्थान के अलवर में हुआ. बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में टिकैत देश के कई हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने हमले का आरोप BJP पर लगाया है.

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा, 'राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें'

दरअसल, कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलवर के हरसोली व बानसूर में आयोजित किसान रैली में हरसोली से बानसूर जाते समय राकेश टिकैट के काफिले पर ततारपुरा चोराहे के पास सेकड़ों लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बाद टिकैट के समर्थक वहीं धरने पर बैठ गए और हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. स्थानीय प्रशासन ने मोके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की. 

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news