Crime News: बेटे के टब में पेशाब करने से भड़का पिता, मां के सामने ही कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement
trendingNow11236782

Crime News: बेटे के टब में पेशाब करने से भड़का पिता, मां के सामने ही कुल्हाड़ी से काट डाला

Father Killed Son: मृतक की मां ने बताया कि उसके पति ने बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किए. साहिल खून से लथपथ था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime News: बेटे के टब में पेशाब करने से भड़का पिता, मां के सामने ही कुल्हाड़ी से काट डाला

Gujarat Father Killed His Son: गुजरात (Gujarat) के नवसारी (Navsari) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने 19 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पिता को शक था कि उनके बेटे ने उनकी जेब से पैसे चुराए हैं. इसके अलावा उनका यह भी कहना है कि बेटे ने टब में पेशाब की थी.

पिता ने बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से किए वार

मृतक की मां चंचलबेन पटेल ने नवसारी जिले के खेरगाम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उन्होंने कहा, 'सुबह करीब 6 बजे मैं रसोई में खाना बना रही थी, हालांकि मेरे पति भागूभाई जाग गए थे, लेकिन वह बिस्तर पर पड़े थे. हमारा 19 साल का बेटा साहिल सो रहा था, तभी मैंने बड़ी तेज आवाज सुनी और देखा कि मेरा पति कुल्हाड़ी लेकर खड़ा है. उसने मेरे बेटे की गर्दन पर दो-तीन बार कुल्हाड़ी से वार किया था. साहिल खून से लथपथ पड़ा था.'

बेटे को मारने के बाद हुई पिता की ऐसी हालत

महिला ने अपने बयान में कहा, 'मेरे बेटे को मारने के बाद, मेरे पति फर्श पर बैठ गए और मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.' इस घटना के बाद पीड़ित की मां बाहर निकली और मदद मांगी. उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने एक एम्बुलेंस को बुलाया मगर डॉक्टरों ने मेरे बेटे को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को खबर दी गई.

पिता ने बताई बेटे को मारने की वजह

उन्होंने पुलिस को बताया कि जब उसने अपने पति से पूछा कि उसने उनके बेटे को आखिर क्यों मारा, तो भागूभाई ने उसे बताया कि सोमवार की रात को साहिल ने उसे दो थप्पड़ मारे थे, क्योंकि वह एक टब में पेशाब करते पकड़ा गया था और उसे यह भी संदेह था कि उसने उसकी जेब से पैसे चुराए थे.

बता दें कि भागूभाई दिहाड़ी मजदूर हैं. वहीं, साहिल दसवीं पास था. पुलिस अधिकारी एस. एस. मल ने बताया कि आरोपी भागूभाई को गिरफ्तार कर लिया गया है और साहिल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, वीडियो में दिख रहे दोनों हत्यारे अरेस्ट

ये भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर को लेकर केंद्र पर बरसे CM गहलोत, प्रधानमंत्री को ही दे डाली ये नसीहत

LIVE TV

Trending news