Delhi: सफदरजंग हॉस्पिटल के ICU में लगी आग, 50 मरीजों को सुरक्षित निकाला गया बाहर
Advertisement
trendingNow1875646

Delhi: सफदरजंग हॉस्पिटल के ICU में लगी आग, 50 मरीजों को सुरक्षित निकाला गया बाहर

दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल (Safdarjung Hospital) के मेन आईसीयू में बुधवार सुबह आग लग गई. इस दौरान आईसीयू से 50 से ज्यादा मरीजों को रेस्क्यू किया गया और हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

सफदरजंग अस्पताल के मेन आईसीयू में आग लगी थी.

नई दिल्ली: दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल (Safdarjung Hospital) में बुधवार सुबह मेन आईसीयू (ICU) में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग लगने की घटना सुबह करीब 7 बजे हुई. आग की सूचना मिलते ही तुरंत अग्निशमन विभाग (Fire Brigade) की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया. फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है.

50 से ज्यादा लोग सुरक्षित बाहर निकाले गए

आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान आईसीयू से 50 से ज्यादा मरीजों को रेस्क्यू किया गया और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. चश्मदीदों ने बताया कि आग जिस बिल्डिंग में लगी थी, वह तीन मंजिला है. आग पहले फ्लोर पर लगी थी.

लाइव टीवी

पूर्वी दिल्ली में कपड़े बनाने वाली फैक्टरी में लगी आग

पूर्वी दिल्ली के रघुबरपुरा इलाके में स्थित कपड़े बनाने वाली एक फैक्टरी में बुधवार को आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि इसमें अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. दमकल विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना सुबह करीब आठ बजकर 15 मिनट पर मिली, जिसके बाद 15 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. अधिकारी के मुताबिक आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news