Zee Rozgar Samachar

Delhi: ITO के पास लगी आग, मौके पर पहुंची Fire Brigade; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi Fire: दिल्ली में आईटीओ (ITO) के पास बिल्डिंग में आग लगने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को सूचना दी गई. इस समय फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का काम कर रही हैं.

Delhi: ITO के पास लगी आग, मौके पर पहुंची Fire Brigade; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
दिल्ली में आईटीओ के पास लगी आग.

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार तड़के आईटीओ के पास अचानक एक बिल्डिंग में आग लग गई. जिसके बाद आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. हालांकि अभी तक किसी के मारे जाने या घायल होने की सूचना नहीं आई है. आग पर काबू पा लिया गया है.

बता दें कि जैसे ही दिल्ली (Delhi) में आईटीओ (ITO) के पास बिल्डिंग में आग लगी, वैसे ही फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को सूचना दी गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का काम शुरू किया.

जान लें कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने में कामयाबी हासिल की. इस दौरान आसपास के इलाके को भी खाली करवाया गया.

इस बीच एक सिक्योरिटी गार्ड का रेस्क्यू किया गया, जो आईटीओ के पास इंजीनियर भवन की छत पर फंस गया था. फायर ब्रिगेड की टीम ने सिक्योरिटी गार्ड की जान बचा ली है.

ये भी पढ़ें- युवती का रेप कर बनाया वीडियो, 7 साल तक करता रहा ब्लैकमेल; जबरन की शादी

आग लगने से किसी के भी आहत होने की सूचना नहीं मिली है और आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट ने इसकी जानकारी दी है. बिल्डिंग में यह आग एक मीटर बोर्ड से लगी थी.

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, 'हमें सुबह साढ़े आठ बजे के करीब आईटीओ के इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग के मीटर बोर्ड में आग लगने की सूचना मिली. कुल 12 दमकल कर्मी मौके पर भेजे गए. आग बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर लगी थी.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.