पहले पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर बंदूक लेकर थाने पहुंचा पति; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11035877

पहले पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर बंदूक लेकर थाने पहुंचा पति; फिर हुआ ऐसा

आरोपी ने बताया कि जब भी वो सुबह खाना बनाने के लिए पत्नी से कहता तो वह मना कर देती थी. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति सीधे थाने पहुंचा और वहां उसने सरेंडर कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में हुए छोटे से झगड़े में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मामले को अंजाम देने के बाद आरोपी पति सीधे थाने पहुंचा और वहां उसने सरेंडर कर दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  1. बरेली के सरदारनगर का है मामला
  2. 3 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
  3. शादी के बाद पत्नी करती थी घर में कलह

खाना बनाने को लेकर हुआ झगड़ा

जानकारी के अनुसार, ये मामला भामोरा के सरदारनगर का है. यहां रहने वाले 27 साल के संदीप शर्मा नाम के शख्स की 3 साल पहले प्रेमवती उर्फ नेहा नाम की महिला के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे. संदीप नौकरी करने के लिए सुबह घर से बरेली चला जाता था, वह पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने की बात कहता तो वह आग बबूला हो जाती थी. दो साल पहले नेहा ने बेटे जन्म दिया था. इसके बाद भी दोनों के बीच झगड़े कम नहीं हुए. गुरुवार की शाम संदीप बरेली से लौट कर घर आया उसने पत्नी से खाना बनाने की बात पूछी. पत्नी ने कहा खाना नहीं बनाया है. इसे लेकर दोनों में फिर से विवाद शुरू हो गया. अलगे दिन सुबह के समय संदीप ने नेहा से खाना बनाने के लिए कहा जिस पर वह फिर से झगड़ा करने लगी. इससे गुस्साए पति ने पत्नी को तमंचे से गोली मार दी.

ये भी पढ़ें: Omicron वैरिएंट ने बड़ाई दुनिया की चिंता, WHO ने देशों को अलर्ट रहने को कहा

खुद थाने में पहुंचा पति

गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पड़ोसी पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. लोगों ने देखा कि नेहा खून से लथपथ पड़ी थी. संदीप ने तमंचे से नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पत्नी की हत्या की सूचना खुद संदीप ने पुलिस को दी. संदीप ने जिस तमंचे से पत्नी को गोली मारी थी उसी के साथ थाने पहुंच गया और उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार करके घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. SO संदीप त्यागी ने बताया कि संदीप ने 315 बोर नाजायज तमंचे से पत्नी को गोली मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की बात सुनकर सकते में आई पुलिस ने उच्चाधिकारियों को बताया जिस पर सीओ आंवला चमन सिंह चावडा के साथ नायाब तहसीलदार सरदारनगर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में महिलाओं के साथ बढ़ता अपराध, महिलाओं के साथ रेप के मामले में आरोपी गिरफ्तार

रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर उठाया कदम

आरोपी संदीप ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही नेहा उसे परेशान करने लगी थी. उसने बताया कि वो छोटी-छोटी बातों पर पर कलह करती थी. उसने पत्नी को कई बार समझाया लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थी. इससे परेशान होकर वह नेहा को उसके मायके छोड़ने गया लेकिन उन्होंने भी उसे अपने पास रखने से मना कर दिया. रोजाना के झगड़े से परेशान संदीप माता-पिता और भाई से अलग होकर पत्नी के साथ रहने लगा. संदीप ने बताया कि जब भी वो सुबह खाना बनाने के लिए पत्नी से कहता तो वह मना कर देती थी. गुरुवार को भी यही हुआ था. रात भी नेहा ने उससे झगड़ा गया किया. सुबह होने के बाद फिर से दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था. संदीप ने बताया कि रोज-रोज की कलह से परेशान होकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

LIVE TV

Trending news