Viral News: 5 बहनों ने भाई की डेडबॉडी को बांधी राखी, दुखभरी दास्तां सुन निकल आएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow1970960

Viral News: 5 बहनों ने भाई की डेडबॉडी को बांधी राखी, दुखभरी दास्तां सुन निकल आएंगे आंसू

Rakshabandhan 2021: मृत शख्स की बहनों ने कहा कि वो भाई को बिना राखी बांधे अंतिम संस्कार के लिए नहीं जाने देंगी. राखी बांधने के बाद ही अंतिम संस्कार होगा.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नलगोंडा: तेलगांना (Telangana) के नलगोंडा (Nalgonda) से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां 5 बहनों ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के दिन अपने मरे हुए भाई को राखी बांधी. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

  1. भाई को हर रक्षा बंधन पर बांधी राखी- बहनें
  2. रक्षा बंधन के दिन अचानक खराब हुई तबियत
  3. मृतक की उम्र 59 साल थी

रक्षा बंधन पर हो गई भाई की मौत

तेलंगाना टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते शनिवार की शाम को चिंतापल्ली लक्ष्मैया की 5 बहनें उनके घर रक्षा बंधन का त्योहार मनाने आई थीं. अगले दिन रविवार को रक्षा बंधन की सुबह चिंतापल्ली की तबियत अचानक खराब हो गई और वो जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद उनकी मौत हो गई. चिंतापल्ली की उम्र 59 साल थी.

ये भी पढ़ें- यहां मिली 28 हजार साल पुरानी शेरनी की बॉडी, देखने पर वैज्ञानिकों को भी नहीं हुआ यकीन

चिंतापल्ली की मौत की खबर सुनते ही उनके घर में कोहराम मच गया. घर के सभी सदस्य रोने लगे. सब मिलकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाने वाले थे लेकिन खुशी के दिन उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

fallback

5 बहनों ने मिलकर लिया ये फैसला

घर में चिंतापल्ली के अंतिम संस्कार की तैयारियां की जाने लगीं. फिर चिंतापल्ली की बहनों ने कहा कि वो हर साल अपने भाई को राखी बांधती थीं. वो इस बार भी भाई का हाथ सूना नहीं रखेंगी. इसके बाद चिंतापल्ली की पांच बहनों इरा लक्ष्म्मा, नामा पद्मा, अलापुरी वेंकटम्मा, कादिरी कोटम्मा और जक्की कविता ने मृत चिंतापल्ली के हाथ में राखी बांधी.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! लड़की को चिम्पैंजी से हो गई मोहब्बत, प्यार में ऐसे रोड़ा बन रहा Zoo

राखी बांधने के बाद हुआ अंतिम संस्कार

चिंतापल्ली को राखी बांधने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. भाई चिंतापल्ली को विदा करते हुए उनकी पांचों बहनों के आंसू रुक नहीं रहे थे. वे सभी अपने भाई से बहुत प्यार करती थीं. चिंतापल्ली की बहन पद्मा ने बताया कि शादी के बाद एक भी ऐसा रक्षा बंधन नहीं हुआ जब उन्होंने अपने भाई को राखी नहीं बांधी हो.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news