नेताजी के समारोह में 3 हजार लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, हुआ कुछ ऐसा; 1200 पहुंच गए अस्पताल
Advertisement
trendingNow11115872

नेताजी के समारोह में 3 हजार लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, हुआ कुछ ऐसा; 1200 पहुंच गए अस्पताल

गुजरात (Gujarat) के मेहसाणा जिले (Mehsana) में नेताजी के शादी समारोह में दावत खाना लोगों को भारी पड़ गया. पार्टी के बाद 1200 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती होने को मजबूर हो गए. 

नेताजी के समारोह में 3 हजार लोगों ने जमकर उड़ाई दावत, हुआ कुछ ऐसा; 1200 पहुंच गए अस्पताल

गांधीनगर: गुजरात (Gujarat) के मेहसाणा जिले (Mehsana) में नेताजी के शादी समारोह में दावत खाना लोगों को भारी पड़ गया. दावत खाने के बाद 1200 से ज्यादा लोग बीमार (Food Poisoning) पड़ गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया. 

  1. शुक्रवार रात हुआ शादी का समारोह 
  2. दावत खाकर 1200 लोग हो गए बीमार
  3. नॉन वेज खाने से फूड प्वॉइजनिंग का शक

शुक्रवार रात हुआ शादी का समारोह 

मेहसाणा के पुलिस अधीक्षक (SP) पार्थराज सिंह गोहिल ने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात विसनगर तालुका के सावला गांव में हुई. सावला गांव में कांग्रेस के एक स्थानीय नेता के बेटे की शादी थी. जिसके लिए उन्होंने आसपास के सैकड़ों लोगों को न्योता दिया था. 

दावत खाकर 1200 लोग हो गए बीमार

शुक्रवार रात नेताजी के बेटे के शादी समारोह में करीब 3 हजार लोग शामिल हुए. दावत खाने के बाद लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत शुरू हो गई. इतनी बड़ी संख्या में लोगों के एक साथ बीमार (Food Poisoning) होने से समारोह में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद पीड़ितों को विसनगर, मेहसाणा और वडनगर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल भी मरीजों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. 

नॉन वेज खाने से फूड प्वॉइजनिंग का शक

SP ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद फूड डिपार्टमेंट ने शादी समारोह में परोसे गए भोजन के नमूने इकट्ठे करके फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं. माना जा रहा है कि समारोह में नॉनवेज खाने से लोगों को फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) की शिकायत हुई. परिवार वालों का कहना है कि शादी में खाना बनाने का ऑर्डर दिल्ली दरबार नाम के कैटरर्स को दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- ससुर ने पैर दबावाते वक्त बहू के साथ की गंदी हरकत, विरोध करने पर खोया आपा

फोरेंसिक रिपोर्ट मिलने का पुलिस कर रही इंतजार

फिलहाल फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहां से रिपोर्ट मिलने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि इतनी बड़ी संख्या में लोगों के अचानक बीमार (Food Poisoning) होने का कारण क्या रहा. उसके बाद ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी. 

LIVE TV

Trending news