विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का लंबी बीमारी के बाद निधन
Advertisement

विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का लंबी बीमारी के बाद निधन

विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रह्मण्यम का शनिवार को निधन हो गया. जयशंकर ने इस बारे में एक ट्वीट के जरिए सूचना दी और अपनी मां की एक तस्वीर भी साझा की. उनकी उम्र 85-89 वर्ष के बीच थी.

फ़ाइल फोटो

दिल्ली: विदेश मंत्री एस जयशंकर (Subrahmanyam Jaishankar) की मां सुलोचना सुब्रह्मण्यम का शनिवार को निधन हो गया. जयशंकर ने इस बारे में एक ट्वीट के जरिए सूचना दी और अपनी मां की एक तस्वीर भी साझा की. उनकी उम्र 85-89 वर्ष के बीच थी. जयशंकर ने कहा, ‘बहुत दुख के साथ यह सूचित कर रहा हूं कि मेरी मां सुलोचना सुब्रह्मण्यम का आज निधन हो गया. हम उनके मित्रों एवं शुभचिंतकों से उन्हें अपनी यादों में बनाए रखने का अनुरोध करते हैं. उनकी बीमारी के दौरान उन्हें हिम्मत देने वाले सभी लोगों का हमारा परिवार विशेष रूप से आभारी है.’

ये भी पढ़ें:- निर्धारित समय से पहले ही खत्म हो सकता है संसद का मॉनसून सत्र, ये है कारण 

परिवार में उनके बेटे जयशंकर, एस विजय कुमार और संजय सुब्रह्मण्यम हैं. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, भाजपा नेता राम माधव, नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत सहित अन्य ने जयशंकर की मां के निधन पर शोक प्रकट किया है. जयशंकर के पिता के. सुब्रह्मण्यम प्रख्यात रणनीतिक विशेषज्ञ थे और भारत के परमाणु सिद्धांत के जनक भी थे, जिनका फरवरी 2011 में निधन हो गया.

LIVE TV

Trending news