close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्व आरोपी का थाने में बर्ड-डे सेलीब्रेट करने के मामले में मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा...

वीडियो में दिख रहे शख्‍स पर कुछ साल पहले अयान खान पर एक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. साथ ही साथ उस पर मारपीट का मामला भी दर्ज था. 

पूर्व आरोपी का थाने में बर्ड-डे सेलीब्रेट करने के मामले में मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा...
मुंबई पुलिस के डीसीपी ने इस पूरी प्रकरण पर सफाई जारी की है.

अमोल पेडणेकर, मुंबई: मुंबई पुलिस द्वारा पुलिस स्टेशन में पूर्व आरोपी का बर्थ-डे सेलिब्रेशन की वायरल वीडियो का सच अब सामने आया है. पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि वीडियो में दिख रहे अयान खान के खिलाफ अब कोई भी मामला नहीं है.  

उल्‍लेखनीय है कि यह मामला तब सामने आया था, जब सोशल मीडिया पर अयान खान के बर्थ-डे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो गया. कुछ साल पहले अयान खान पर एक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. साथ ही साथ उस पर मारपीट का मामला भी दर्ज था. वीडियो 23 जुलाई का है. जिसमें भांडुप पुलिस स्टेशन में अयान का बर्थ-डे केक काटा जा रहा है. 

वीडियो में आसपास खड़े पुलिसवाले हैपी बर्थ डे गाना गाते और केक खिलाकर जन्म दिन की बधाई देते दिख रहे थे. इस वीडियो में कुछ लोग साफतौर पर वर्दी ने दिख रहे थे. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गया और मुंबई पुलिस को खासी किरकिरी का सामना भी करना पड़ा था. 

घटना के बाद, अब जोन 7 के डीसीपी अखिलेश सिंह ने सफाई देते हुए कहा है कि अयान के खिलाफ जो अपहरण का मामला दर्ज हुआ था, उस मामले में मामला खत्म होने की रिपोर्ट कोर्ट मे पेश की जा चुकी है. उसके खिलाफ मारपीट के मामले की जांच में अयान के खिलाफ कुछ भी सबूत नही मिला, तो वह मामला भी खत्म हुआ. अब उसके खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नही है. यानी वह अब अपराधी नही है. 

LIVE TV:

वीडियो वायरल होने की खबर की जांच करने के आदेश के बाद पुलिस विभाग से यह सफाई दी है. डीसीपी अखिलेश सिंह ने बताया की जन्मदिन का केक खुद लेकर आया था, जो कि पुलिस स्टेशन में काटा गया. 

पुलिस सूत्रों की मानें तो अयान अब पुलिस का खबरी बन चुका है. खबरी और पुलिस के जिस तरह से रिश्ते होते है, वैसे ही रिश्ते दोनो के बीच है. अयान के बर्थ डे सेलिब्रेशन का यह वीडियो उसके किसी दोस्त ने फेसबुक पर डाला था.