Haryana: बीच सड़क पर सरेआम 4 साल के मासूम को गोलियों से भूना, पिता भी घायल

Four Year Old Boy Shot Dead In Haryana: पीड़िता की मां ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह बुधवार को शाम करीब साढ़े सात बजे अपने बेटे भव्य को घर के मेन गेट के सामने पढ़ा रही थी. तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हमलावर आए और उनके बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Haryana: बीच सड़क पर सरेआम 4 साल के मासूम को गोलियों से भूना, पिता भी घायल
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

गुरुग्राम: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. आरोप है कि यहां पैसे के झगड़े को लेकर एक चार साल के मासूम की बेरहमी से हत्या (Four Year Old Boy Shot Dead In Haryana) कर दी गई. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

पिता और बेटे पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

गुरुग्राम पुलिस (Police) ने गुरुवार को बताया कि पटौदी गांव में पैसे को लेकर हो रहे झगड़े में बाइक सवार चार युवकों ने एक युवक और उसके बच्चे पर गोलियां चला दीं, जिसमें चार साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के पिता को भी गोली लगी है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पीड़िता की मां ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह बुधवार को शाम करीब साढ़े सात बजे अपने बेटे भव्य को घर के मेन गेट के सामने पढ़ा रही थी. तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हमलावर आए और उनके बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- महिला ने सोते हुए पति पर डाला चीनी मिला हुआ खौलता पानी, दर्दनाक तरीके से दी मौत

महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि इसके बाद मेरे पति प्रवीण जो घर के पास में ही मौजूद थे, उन्हें भी गोलियों से भून दिया गया. उन्होंने मुझे बताया कि रेवाड़ी जिले के खोदी गांव के नवीन उर्फ कांची, हरीश उर्फ भमन, परमजीत उर्फ सुसु और यमन उर्फ भैया के रूप में पहचाने गए चार कथित लोगों ने उन पर गोलियां चलाई हैं.

इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम

पीड़ित महिला के परिवार के सदस्य तुरंत घायल पिता और पुत्र को रेवाड़ी के एक ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां मासूम भव्य ने दम तोड़ दिया. जबकि प्रवीण का अभी भी इलाज चल रहा है. शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि उनके बीच पैसे को लेकर कोई विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें- साली पर इस कदर आया 8 बच्चों के पिता का दिल, काट दी बीवी की गर्दन

पीड़ित परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर चारों लोगों के खिलाफ पटौदी थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और फरार दोषियों को पकड़ने के लिए टीमें तैनात कर दी गई हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.