इस रैन बसेरे पर मिल रहा है फ्री खाना, दिल्ली में कोई नहीं सोएगा भूखे पेट
Advertisement
trendingNow1658704

इस रैन बसेरे पर मिल रहा है फ्री खाना, दिल्ली में कोई नहीं सोएगा भूखे पेट

भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 562 हो गई है.

दिल्ली सरकार बाबा खड़क सिंह मार्ग पर स्थित रैन बसेरा में फ्री खाना बांट रही है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे भारत में 25 मार्च से लगातार 21 दिन तक लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन की वजह से किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. ऐसे में दिल्ली सरकार ने रैन बसेरों पर मुफ्त खाना बांटने का फैसला किया है. दिल्ली में बाबा खड़क सिंह मार्ग पर स्थित रैन बसेरा में फ्री में खाना बांट गया.

  1. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 69 नए मामले
  2. दिल्ली के सीएम और LG ने मुफ्त खाने का किया वादा
  3. बाबा खड़क सिंह मार्ग पर स्थित रैन बसेरा में फ्री खाना

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में कोई भी भूखा नहीं सोएगा.

बता दें कि करीब पूरा भारत ही कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 562 हो गई है. पिछले 24 घंटे में ही कोरोना के 69 नए मामले सामने आए हैं. वहीं दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5 नए मामले सामने आएं हैं.

यहां पढ़ें- Coronavirus Live: मुंबई में सामने आए कोरोना के 4 नए मामले, महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या बढ़कर 116 हुई

गौरतलब है कि बुधवार को तमिलनाडु के मदुरै में कोरोना वायरस से पीड़ित एक 54 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय की और से जारी आंकड़ों के मुताबकि मरने वालों की तादाद 9 से बढ़कर 10 हो गई है. 

वहीं मुंबई में बुधवार को 4 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. इसी के साथ महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है.

LIVE TV

Trending news