PUBG: पबजी में हारा तो दोस्तों ने उड़ाया मजाक, युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow11217686

PUBG: पबजी में हारा तो दोस्तों ने उड़ाया मजाक, युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

PUBG: पबजी में हारने और दोस्तों के मजाक उड़ाने पर एक लड़के ने ऐसे कदम उठाया जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. पबजी के कारण सामने आई यह सप्ताह की दूसरी बड़ी घटना है.

फाइल फोटो

PUBG: ऑनलाइन गेम पबजी में हार के बाद उसके दोस्तों द्वारा उसका मजाक उड़ाने के बाद एक किशोर ने आत्महत्या कर ली. घटना रविवार को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम शहर की है. ऑनलाइन गेम हारने पर लड़के के दोस्तों द्वारा उसका मजाक उड़ाए जाने के बाद 16 वर्षीय ने अपमानित महसूस किया. वह घर आया और पंखे में फंदा डालकर लटक गया.

स्थानीय नेता का बेटा था युवक

यह युवक कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेता शांतिराज का बेटा है और उसे पबजी खेलने की लत थी. रविवार को उसने अपने दोस्तों के साथ गेम खेला. जब वह गेम हार गया तो उसके दोस्तों ने उसका मजाक उड़ाया. इस पर वह खुद को अपमानित महसूस कर रहा था और उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानांतरित कर जांच में लिया है.

पबजी पर प्रतिबंध की मांग 

लड़के के परिवार को सांत्वना देने वाली जिला कांग्रेस अध्यक्ष तांतिया कुमारी ने बाद में मांग की कि राज्य और केंद्र सरकार को पबजी जैसे खेलों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, क्योंकि यह जीवन का दावा कर रहा है. 2019 में देश में पबजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन हाल ही में इसने एक अलग नाम के साथ वापसी की.

इसे भी पढ़ें: VIRAL NEWS: नशे की हालत में शख्स ने किया ऐसा काम, 11 हजार से कमाए 20 लाख रुपये

पबजी के कारण मां का किया था खून 

पिछले हफ्ते, लखनऊ में 16 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल का उपयोग करके अपनी मां को गोली मार दी, जो सेना में है, क्योंकि उसकी मां ने उसे पबजी जैसे ऑनलाइन गेम खेलने से रोक दिया था. यूपी पुलिस के अनुसार, लड़के ने गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल करके तीन दिनों तक अपने शरीर को अपने घर के अंदर छिपा रखा था. पुलिस ने कहा कि उसने अपनी 10 वर्षीय बहन को भी धमकी दी कि अगर उसने हत्या के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा. (इनपुट: IANS)

LIVE TV

Trending news