पुणे: पति ने गुस्से में की बीवी और बच्चे की चाकू से गोद कर हत्या

अयाज शेख का डिवोर्स होनेवाला था. जिसके चलते वह परेशान चल रहा था. बिवी तबस्सुम शेख और डेढ साल की बेटी अलिना पिछले कई दिनो से तबस्सुम के मायके में रहते थे. 

पुणे: पति ने गुस्से में की बीवी और बच्चे की चाकू से गोद कर हत्या
अयाज शेख अपने डिवोर्स को लेकर परेशान था. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पुणे/ अश्विनी पवार: ताडीवाला रोड इलाके में मंगलवार सुबह पांच बजे एक सरफिरे शक्स ने अपनी बिवी और डेढ साल की बच्ची की चाकू गोद कर हत्या कर दी. इसके बावजूद उसका गुस्सा कम नहीं हुआ. उसने दीवार पर बिवी के मायकेवालों के लिए मेसेज लिखा कि इस घर से मैं किसी को भी नहीं छोड़ूंगा. आरोपी अयाज शेख ने खुद पर भी चाकू से वार किए. खुदकुशी करने की कोशिश की. जिसे घायल अवस्था में ससून अस्पताल में भर्ती कयाया गया है. 

दरहसल, अयाज शेख का डिवोर्स होनेवाला था. जिसके चलते वह परेशान चल रहा था. बिवी तबस्सुम शेख और डेढ साल की बेटी अलिना पिछले कई दिनो से तबस्सुम के मायके में रहते थे. मायकेवालों के लिए भी अयाज मेसेज लिखकर आया है.

बंड गार्डन पुलीस स्टेशन के सीनियर इन्सपेक्टर एम एम मुजावर ने कहां की "अयाज काफी परेशान था. तबस्सुम के साथ उसका डिवोर्स होने जा रहां था. कुछ दिनो में ऑर्डर भी आने वाले थे. ऐसे में सुबह तबस्सुम के मायके पहुंच गया और जबरन घर पर में घुस गया. उसने तबस्सुम और बेटी अलिना पर धारदार चाकू से हमला किया. जब दोनो की मौत हो गई तब उसने दीवार पर तबस्सुम के मायके वालों के लिए मेसेज लिखा, इस घर से मैं किसी को नही छोड़ूंगा. 

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तब तीनों खून मे लथपथ थे. घायल अयाज को पुणे से ससून अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसकी तबियत नाजूक बताई जा रही है. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. उसे अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने के बाद गिरफ्तार किया जाएगा.