Garot Railway Station पर पिलाया जा रहा था Toilet के नल का पानी, वीडियो वायरल होने पर स्टेशन मास्टर सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1861478

Garot Railway Station पर पिलाया जा रहा था Toilet के नल का पानी, वीडियो वायरल होने पर स्टेशन मास्टर सस्पेंड

वीडियो वायरल होने के बाद जब यात्रियों ने रेल मंत्री से जवाब मांगा तो मामले की जांच शुरू हुई. इसमें सामने आया कि ये लापरवाही डेली वेजेस पर स्टेशन पर काम करने वाली एक कर्मचारी ने की है. जिसके बाद उसकी सेवा खत्म कर दी गई. 

वायरल वीडियो से लिया गया फोटो।

मंदसौर: गरोठ रेलवे स्टेशन (Garot Railway Station) पर यात्रियों को टॉयलेट के नल का पानी पिलाने का मामला सामने आने के बाद अधिकारी एक्शन में हैं. इसी के चलते गरोठ स्टेशन मास्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में एक कर्मचारी भी दोषी पाए गया है और उसके खिलाफ भी की कार्रवाई की गई है.

वीडियो वायरल होने पर जागा प्रशासन

दरअसल, स्टेशन पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने टॉयलेट के नल से प्लास्टिक पाइप जोड़कर ड्रिंकिंग वॉटर टैंक में पानी भरने के डाल दिया था. इस मामले का वीडियो सामने आया तो यात्रियों ने सीधे तौर पर रेल मंत्री को ट्वीट कर दिया. इसके बाद रेलवे प्रशासन जागा और मामले की जांच के आदेश दिए. जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने तुरंत टंकी की सफाई करवाई और फिर से उसमें साफ पानी भरवाया.

ये भी पढ़ें:- ममता का मोदी सरकार पर पलटवार, कहा- बदलाव बंगाल में नहीं दिल्ली में होगा

स्टेशन मास्टर और कर्मचारी पर हुई कार्रवाई

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर स्थित ये स्टेशन कोटा रेल मंडल में आता है. जब ये मामला पश्चिम-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह के सामने आया तो उन्होंने एक्शन लेते हुए गरोठ स्टेशन मास्टर चौथमल मीणा को तुरंत सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही घटना में शामिल कर्मचारी को भी सेवा से हटा दिया गया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news