दिल्ली: मंगोलपुरी में LPG लीक होने पर लगी भीषण आग, 13 लोग झुलसे

मंगोलपुरी इलाके के एक घर में शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सिलेंडर से गैस लीक होने पर आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. 

दिल्ली: मंगोलपुरी में LPG लीक होने पर लगी भीषण आग, 13 लोग झुलसे
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: एलपीजी सिलेंडर लीक होने से दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में आग लग गई. जिसमें 13 लोग झुलस गए. ये सिलेंडर एक घर में रखा था और खाना बनाते समय गैस लीक होने से ये हादसा हुआ. आग में झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शाम 6.30 के आसपास की घटना 

जानकारी के मुताबिक, मंगोलपुरी इलाके के एक घर में शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सिलेंडर से गैस लीक होने पर आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी. जिस घर में आग लगी है, उसके मालिक का नाम गणेश है. जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी सावित्री गैस सिलेंडर बदल रही थीं, तभी गैस लीक हुई और पलभर में आग लग गई. हादसे में घायल लोगों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में सावित्री, उनका बेटा और दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है.   

आग पर पाया गया काबू, जांच जारी

सूचना पाकर मंगोलपुरी से पुलिस टीम और 2 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे. कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक हादसे में 13 लोग झुलस चुके थे. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.