दिल्ली में बदहाल व्यवस्था पर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर कसा तंज, कही ये बात
Advertisement

दिल्ली में बदहाल व्यवस्था पर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर कसा तंज, कही ये बात

बारिश में जलभराव को लेकर की गई सरकारी व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोलती इन तस्वीरों पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हर बार बारिश के बाद देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) पानी-पानी हो जाती है. बारिश में जलभराव को लेकर की गई सरकारी व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोलती इन तस्वीरों पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने दिल्ली की सड़कों पर जलभराव के दौरान एक बैलगाड़ी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है!' बताते चलें कि इस वीडियो में जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन तभी बैलगाड़ी का पहियां एक गड्ढे में चला जाता है, जिससे बैलगाड़ी में बैठे कुछ लोग पानी में गिर जाते हैं.

वहीं हाल ही में बारिश के दौरान हुए हादसे के बाद चर्चा में आया दिल्ली का मिंटो रोड (Minto Road) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. बीती रात तेज बारिश के बाद मिंटो रोड को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया. हालांकि हालात सामान्य होने के बाद मिंटो रोड खुल गया. लेकिन दिल्ली के इन इलाकों में अभी भी जल जमाव के चलते जनता परेशान है.

ये भी पढ़ें:- लेबनान में नए सवेरे का प्रतीक बना ये 'चमत्कारी' बच्चा, बम धमाकों के बीच हुआ था जन्म

आईटीओ के पास आउटर रिंग रोड पर भारी जलजमाव की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया है.यहां आधी से ज्यादा सड़क पानी में डूब गई जिसके चलते सिर्फ एक लेन में ही गाड़ियां आगे बढ़ रही हैं और रिंग रोड पर लंबा ट्रैफिक जाम लग चुका है. कोरोना काल में दिल्ली की लाइफ लाइन मेट्रो रेल बंद है, इसलिए राजधानी की सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ा है.सड़क पर पानी भरा होने की वजह से लोगों की गाड़ियां खराब हो रहीं हैं और इस वजह से भी सुबह दफ्तर जाने वालों की मुसीबत बढ़ गई. दिल्ली में बारिश की वजह से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को अब तक 6 जगहों से जल भराव की कॉल मिली थी. 

ये भी देखें-

Trending news