GHMC Election 2020: BJP लीडर बंदी संजय कुमार के बयान पर मचा बवाल, TRS और AIMIM के नेता भड़के
Advertisement
trendingNow1792725

GHMC Election 2020: BJP लीडर बंदी संजय कुमार के बयान पर मचा बवाल, TRS और AIMIM के नेता भड़के

ग्रेटर हैदराबाद (Greater Hyderabad) नगर निगम चुनावों (GHMC Election 2020) के लिए प्रचार करते हुए, बीजेपी (BJP) नेता बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने ये बयान दिया. पाकिस्तान (Pakistan) और रोहिंग्या (Rohingya) का मुद्दा उठने से तेलंगाना (Telangana) की राजनीति गर्म हो गई है.

GHMC Election 2020: BJP लीडर बंदी संजय कुमार के बयान पर मचा बवाल, TRS और AIMIM के नेता भड़के

हैदराबाद: बीजेपी (BJP) की तेलंगाना (Telangana) राज्य इकाई के अध्यक्ष और करीम नगर से सांसद बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने मंगलवार को बयान दिया कि ग्रेटर हैदराबाद (Greater Hyderabad) के स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी (BJP) की जीत के बाद पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जाएगा.

ग्रेटर हैदराबाद (Greater Hyderabad) नगर निगम चुनावों (GHMC Election 2020) के लिए प्रचार करते हुए, बीजेपी (BJP) नेता बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने कहा कि बीजेपी (BJP) के चुनाव जीतने और उसके नेता के मेयर बनने के बाद, पाकिस्तान (Pakistan) समर्थक तत्वों और रोहिंग्याओं (Rohingya) को भगाने के लिए पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया जाएगा.

तेलंगाना (Telangana) के हब्सीगुडा में एक रोड शो के दौरान बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने कहा, 'एक बीजेपी (BJP) नेता के मेयर बनने के बाद, हम पाकिस्तान (Pakistan) समर्थकों और रोहिंग्याओं (Rohingya) का पीछा करने के लिए पुराने शहर पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.'

ये भी पढ़ें- कानपुर: लव जेहाद के लिए बांधा कलावा, इन 11 लड़कियों की जिंदगी ऐसे बना दी नरक

उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) रोहिंग्या (Rohingya), पाकिस्तानी और अफगान मतदाताओं के साथ जीएचएमसी चुनाव 2020 (GHMC Election 2020) जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) के बयान पर आपत्ति जताते हुए तेलंगाना (Telangana) के कैबिनेट मंत्री और टीआरएस (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने ट्वीट किया, 'हैदराबाद (Hyderabad) पर सर्जिकल स्ट्राइक? क्या यह व्यक्ति कुछ वोटों और सीटों के लिए पूरी तरह पागल हो गया है?'

उन्होंने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी से पूछा कि क्या वह अपने सहयोगी सांसद के निंदनीय और घृणित बयानों की निंदा करते हैं?

ये भी पढ़ें- Ahmed Patel: चला गया Congress का Chanakya, अब कौन बनेगा कांग्रेस पार्टी का खेवनहार?

रोहिंग्याओं (Rohingya) का मुद्दा सबसे पहले बीजेपी (BJP) के युवा अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने सोमवार को उठाया था. पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने रोहिंग्याओं (Rohingya) को हैदराबाद (Hyderabad) में रहने दिया.

उन्होंने यह भी कहा कि एआईएमआईएम (AIMIM) के लिए हर एक वोट भारत के खिलाफ होगा.

बेंगलुरु के बीजेपी (BJP) सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने असदुद्दीन ओवैसी की तुलना पाकिस्तान (Pakistan) के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना से भी की और कहा कि ओवैसी ने इस्लामवाद, अलगाववाद और उग्रवाद की भाषा बोली जो मोहम्मद अली जिन्ना ने बोली थी.

इसके बाद बीजेपी (BJP) नेताओं पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि वे निराश हैं, इसलिए ऐसी बात कर रहे हैं. बीजेपी (BJP) नेता कह रहे हैं कि मतदाता सूची में 30,000-40,000 रोहिंग्या हैं. वे कुछ भी कह रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पूछा, 'यहां अगर 30,000 रोहिंग्या हैं, तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? क्या वह सो रहे हैं?'

आईएमआईए प्रमुख ने कहा कि मतदाता सूची उनकी पार्टी द्वारा तैयार नहीं की गई है. उन्होंने बीजेपी (BJP) नेताओं को चुनौती दी कि वे सूची में कम से कम 1,000 रोहिंग्याओं (Rohingya) को दिखाएं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news