कांग्रेस नेता Ghulam Nabi Azad ने की PM Modi की तारीफ, कहा- हमको हमेशा बतानी चाहिए अपनी सच्चाई
Advertisement
trendingNow1857041

कांग्रेस नेता Ghulam Nabi Azad ने की PM Modi की तारीफ, कहा- हमको हमेशा बतानी चाहिए अपनी सच्चाई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) तीन दिनों के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं. इस दौरान गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की और कहा कि हमको अपनी सचाई हमेशा बतानी चाहिए.

गुलाम नबी आजाद और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

श्रीनगर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) तीन दिनों के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं. गुज्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट ने रविवार को उन्हें शेर-ए-गुज्जर अवॉर्ड से सम्मानित किया. इस दौरान गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की और कहा कि हमको अपनी सचाई हमेशा बतानी चाहिए.

  1. गुलाम नबी आजाद ने की पीएम मोदी की तारीफ
  2. उन्होंने कहा कि अपना समय याद करके मजा आ जाता है
  3. गुलाम नबी ने कहा कि गांव से हूं और मुझे गर्व महसूस होता है

'गांव से  होने पर मुझे गर्व महसूस होता है'

गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा, 'मैं गांव से हूं और मुझे गर्व महसूस होता है. हमारे प्रधानमंत्री भी बोलते है कि मैंने बर्तन साफ किए और चाय बेचीं. हमको अपनी सच्चाई हमेशा बतानी चाहिए, क्योंकि हम उसके साथ बड़े हुए हैं. मैं बड़ी-बड़ी जगह गया. 5  स्टार गया, 7  स्टार गया, लेकिन अपना समय याद करके मजा आ जाता है.'

ये भी पढ़ें- PM Modi को आज भी इस बात का मलाल, मन की बात कार्यक्रम में बताया- क्या है उनकी कमी

लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के लिए केंद्र सरकार से की ये अपील

गुलाम नबी आजाद ने केंद्र सरकार से जम्मू कश्मीर से जमीनी स्तर पर काम करने की अपील की. उन्होंने कहा, 'दिल्ली में सरकार से कहूंगा कि जमीन पर काम होना चाहिए. इंडस्ट्री बंद हैं और टैक्स बहुत लग रह है. हमारे स्टेट की इनकम जीरो हो गई है. आर्थिक स्थिति ठीक करनी होगी और राज्य का विकास करना होगा. इसके लिए 3-4 गुना पैसा दिल्ली से आना चाहिए. जम्मू की सड़कों पर बहुत घुमा हूं, वहां सड़कों की हालत खराब हो गई है. 
कागज पर तो बहुत विकास दिखता है, लेकिन जमीन पर नहीं दिखता.'

'कोरोना में बहुत आराम किया, अब कर रहा डबल काम'

जम्मू-कश्मीर दौरे को लेकर गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'पिछले 3-4  दिन से तो मैं तीन चार घंटे ही सो रहा हूं. अलग-अलग डेलिगेशन से मिलता हूं. कोरोना में बहुत आराम किया है, अब डबल शिफ्ट में काम कर रहा हूं और सुबह 7 बजे से अलग-अलग लोगों से जाकर मिलता हूं.' उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण डेढ़ साल तक बाहर नहीं गया, अब जम्मू-कश्मीर आया हूं.

Trending news