Rape victim: पहले दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप; कलमा पढ़ाकर जबरन खिलाया गौ मांस
Advertisement

Rape victim: पहले दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप; कलमा पढ़ाकर जबरन खिलाया गौ मांस

Delhi rape case: पीड़ित लड़की 14 मई से लगातार दिल्ली के पहाड़गंज थाने के चक्कर काट रही है. हम आपको बता दे कि लड़की के साथ रेप की वारदात सबसे पहले पहाड़गंज के होटल में हुई, इसलिए गुरुग्राम पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर केस दिल्ली ट्रांसफर कर दिया है.

Rape victim: पहले दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप; कलमा पढ़ाकर जबरन खिलाया गौ मांस

Delhi rape case: दिल्ली की रहने वाली एक लड़की इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. दर्द की ऐसी दास्तां सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पिछले 6 महीने में इस लड़की की जिंदगी बदल सी गई है. इस लड़की की जिंदगी नर्क बन गई है जिसके बाद कई बार तो आत्महत्या करने का ख्याल भी इसके मन में आया. लेकिन उसे अब तक रेप के आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने की जिद ने जिंदा रखा है.

पहली बार पहाड़गंज में हुआ रेप

रेप पीड़िता इस लड़की का आरोप है कि उसके साथ रेप, गैंग रेप और उसे जबरन गौ मांस खिलाया गया. कलमा पढ़ाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई. लड़की की शिकायत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने 13 मई को आईपीसी की धारा 376D, 328, 323, 506 IT एक्ट 66E के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर दिल्ली के पहाड़गंज थाने में केस ट्रांसफर किया है. लेकिन अभी दिल्ली पुलिस ने फॉरमली इस एफआईआर पर जांच शुरू नहीं की है.

पीड़ित लड़की 14 मई से लगातार दिल्ली के पहाड़गंज थाने के चक्कर काट रही है. हम आपको बता दे कि लड़की के साथ रेप की वारदात सबसे पहले पहाड़गंज के होटल में हुई, इसलिए गुरुग्राम पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर केस दिल्ली ट्रांसफर कर दिया है. पीड़ित लड़की ने दिल्ली महिला आयोग में भी मेल के जरिए अपनी शिकायत दर्ज करवाई है.

पीड़िता ने सुनाई दर्दनाक आपबीती

पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि आरोपी सैफ से इसकी मुलाकात गुरुग्राम में इफ्को चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर हुई थी. लड़की हर रोज की तरह दिल्ली से गुरुग्राम नौकरी करने के लिए जाती थी. सैफ भी वहीं बस स्टैंड पर टाइमिंग काउंटर पर काम करता था. इसलिए वो पीड़ित पर नजर बनाए हुए था. एक दिन वो पीड़िता को रोक कर बोला कि कोविड में उसके दोस्त की नौकरी चली गई है, तुम अपने ऑफिस में उसकी नौकरी लगवा दो. इसके बाद दोनो में नंबर एक्सचेंज हुआ और फिर आरोपी सैफ ने लड़की को मैसेज भेजने शुरू कर दिए.

ये भी पढ़ें: मंकीपॉक्स वायरस का इलाज मिल गया! लैंसेट की स्टडी में सामने आई ये बात

एक दिन सैफ ने लड़की से शादी की बात की और बताया कि वह उसे पसंद करता है, अब शादी करना चाहता है. लड़की के मुताबिक उसने मना किया कि वह हिंदू है और किसी दूसरे धर्म में उसकी शादी नहीं हो सकती. लेकिन सैफ लड़की के पीछा लगा रहा. एक दिन लड़की को नई दिल्ली स्टेशन बुलाया कि वो वापस अपने घर बिहार जा रहा है, बस एक बार मिलना चाहता है. लड़की भी मिलने पहुंच गई और फिर सैफ ने उसे बिरयानी खिलाई. इसके बाद लड़की की तबीयत थोड़ी खराब सी होने लगी, शायद बिरयानी में कुछ मिलाया गया था.

जबरन खिलाया गौ मांस

लड़की को इसके बाद पहाड़गंज के एक होटल में ले जाया गया. वहां लड़की के साथ रेप कर उसका प्राइवेट वीडियो बनाया गया. इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को बिहार लेकर गया. लड़की के मुताबिक बिहार में उसके पिता और साथियों ने भी रेप किया. फिर उसे गुरुग्राम लेकर आया, यहां भी लड़की के साथ रेप हुआ. फिर लड़की को उसके दोस्तों के घर ले जाकर कलमा पढ़वाया गया. यही नहीं इसके बाद सैफ उसे अपनी बुआ के घर ले गया, जहां उसको जबरन गौ मांस खिलाया.

पीड़िता के आरोप के मुताबिक सैफ के चाचा ने भी उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसके साथ लगातार मारपीट भी करता रहा. फिर 10 मई के बाद से सैफ पीड़ित लड़की को छोड़कर लापता हो गया है. उसका फोन भी बंद आ रहा है. एक एनजीओ की मदद से पीड़िता ने गुरुग्राम में शिकयत दी जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज तो कर ली लेकिन पीड़िता लगातार इंसाफ के लिए भटक रही है.

LIVE TV

Trending news