VIDEO: बीमारी के बाद लौटे मनोहर पर्रिकर का जोशीला अंदाज, बोले-How's the Josh
trendingNow1493061

VIDEO: बीमारी के बाद लौटे मनोहर पर्रिकर का जोशीला अंदाज, बोले-How's the Josh

अब मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक तौर पर दिखने लगे हैं. रविवार को एक बार फिर से वह दिखे, लेकिन इस बार उन्‍होंने लोगों से बातचीत भी की. बातचीत ही नहीं की, उन्‍होंने लोगों से हाल में रिलीज फिल्‍म उरी का डायलॉग भी बोला.

VIDEO: बीमारी के बाद लौटे मनोहर पर्रिकर का जोशीला अंदाज, बोले-How's the Josh

पणजी : गोवा मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस कारण उनका लंबे समय से इलाज चल रहा है. उनकी अनुपस्‍थ‍िति पर कांग्रेस सवाल भी उठाती रही है. अब मनोहर पर्रिकर सार्वजनिक तौर पर दिखने लगे हैं. रविवार को एक बार फिर से वह दिखे, लेकिन इस बार उन्‍होंने लोगों से बातचीत भी की. बातचीत ही नहीं की, उन्‍होंने लोगों से हाल में रिलीज फिल्‍म उरी का डायलॉग भी बोला.

इस कार्यक्रम में उन्‍होंने माइक पर वही संवाद दोहराया. How's the Josh.... इसके बाद उनके समर्थकों में भी जोश भर गया. मनोहर पर्र‍िकर ने कहा, मैं अपना जोश आपकी तरफ ट्रांसफर करता हूं. मैं यहां बैठा हूं. आपसे कुछ बात करना चाहता हूं.

मनोहर पर्र‍िकर ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ पणजी में मंडोवी ब्रिज का उद्घाटन भी किया. इस ब्र‍िज को अटल सेतु नाम दिया गया. हालांकि एक दिन पहले ही गोवा के एक तमिल संगठन ने बाकायदा पत्र लिखकर इस सेतु का नाम मनोहर पर्रिकर के नाम पर रखने की मांग की थी. गोवा में मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल ‘अटल सेतु’ का उद्घटान रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया. इसी के साथ यह पुल आम जनता के लिए खोल दिया गया. राज्य की राजधानी को उत्तरी गोवा से जोड़ने वाला यह तीसरा पुल है.

पर्रिकर अग्न्याशय की बीमार से पीड़ित हैं और नई दिल्ली के एम्स में इलाज कराने के बाद वह पिछले साल अक्टूबर में अपने घर लौट गए थे और वहीं से अपना इलाज करा रहे हैं. राज्य में लौटने के बाद पर्रिकर ने कुछ ही आधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है और सार्वजनिक तौर पर भी कम ही दिखे हैं.

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पर्रिकर की बीमारी का कोई प्रभाव गोवा सरकार के काम-काज पर पड़ा हो. चीजें अच्छी दिशा में चल रही है.'

Trending news