हिसार: आदमपुर में कोरोना वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा, सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने दी बधाई
Advertisement
trendingNow11118721

हिसार: आदमपुर में कोरोना वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा, सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने दी बधाई

हिसार जिले में आदमपुर गांव के सरकारी अस्पताल ने कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का 100 प्रतिशत लक्ष्य पूरा कर लिया है. इस पर राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) ने अस्पताल प्रशासन को बधाई दी है. 

राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा

हिसार: सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) की ओर से गोद लिए गए हिसार जिले में आदमपुर गांव के सरकारी अस्पताल ने कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की दूसरी डोज का 100 प्रतिशत लक्ष्य पूरा कर लिया है. सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने इस उपलब्धि पर अस्पताल के डॉक्टरों और पैरा-मेडिकल स्टाफ को बधाई दी है. 

  1. वैक्सीनेशन की दूसरी डोज का टारगेट पूरा
  2. 15903 लोगों का दिया गया था लक्ष्य
  3. 4 मार्च तक हासिल कर लिया गया टारगेट

वैक्सीनेशन की दूसरी डोज का टारगेट पूरा

डॉ सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना में गोद लिए हुए गाँव आदमपुर के नागरिक अस्पताल ने पूरे हिसार ज़िले में सबसे पहले वैक्सीनेशन के दूसरे डोज़ का 100% लक्ष्य हासिल किया है. आदमपुर नागरिक अस्पताल के सभी डॉक्टर्स और स्टाफ को बधाई. मैं सभी के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

15903 लोगों का दिया गया था लक्ष्य

अस्पताल की एसएमओ डॉ स्नेहलता जिंदल ने बताया कि कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) की पहली डोज के लिए 15903 लोगों का लक्ष्य तय किया गया था लेकिन अस्पताल ने इससे भी डेढ़ गुणा ज्यादा टारगेट हासिल करते हुए 22915 लोगों को 4 मार्च तक वैक्सीन लगा दी. 

ये भी पढ़ें- राज्‍य सभा के जरिए संसद में दाखिल होंगी प्रियंका गांधी? कांग्रेस ने बनाया ये 'प्‍लान'

4 मार्च तक हासिल कर लिया गया टारगेट

उन्होंने बताया कि इसी अवधि में 15963 लोगों को वैक्सीन (Corona Vaccination) की दूसरी डोज भी लगाई गई. इस प्रकार 100 प्रतिशत लक्ष्य पूरा करने के मामले में आदमपुर गांव का अस्पताल पूरे जिले में अव्वल साबित हुआ है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news