Crime News: एक थप्पड़ के बदले नाती ने अपने नाना को काटा, फावड़े से किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement

Crime News: एक थप्पड़ के बदले नाती ने अपने नाना को काटा, फावड़े से किए ताबड़तोड़ वार

Maternal Grandfather Killed By His Grandson: नाती फावड़ा लेकर खेत पहुंचा और अपने नाना पर टूट पड़ा. उसने नाना को फावड़े से काट डाला. पुलिस ने आरोपी नाती को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

नाती ने अपने नाना को मार डाला.

Grandson Killed His Maternal Grandfather: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने नाना को फावड़े से काट डाला. नाना ने विवाद के चलते अपने नाती को एक थप्पड़ जड़ दिया था. इसी वजह से नाती अपने नाना से नाराज था.

नाना को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

बता दें कि अपने नाना शत्रोहन पाल की हत्या का आरोपी सतीश रायबरेली के महाराजगंज थाना इलाके का रहने वाला है. बीते 20 मार्च को शत्रोहन की हत्या तब हो गई थी जब रात में वो अपने खेत की रखवाली करने गए थे. फावड़े से ताबड़तोड़ वार करके उनको बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: Lockdown लगाना भी इस शहर में नहीं आया काम, 3 की मौत

जांच में सामने आई ये बात

वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ और जांच शुरू की गई. पुलिस की छानबीन में पता चला कि शत्रोहन पाल के नाती ने ही उसकी बेरहमी से हत्या की है. उसने फावड़े से अपने नाना को काट डाला.

नाती ने लिया थप्पड़ का बदला

पुलिस के मुताबिक, शत्रोहन का अपने नाती से उसके बन रहे घर की दीवार को लेकर कुछ विवाद हुआ था. बाद में इसी विवाद को लेकर शत्रोहन ने अपने नाती सतीश को एक थप्पड़ मार दिया था. सतीश इसे अपना अपमान मानकर मौके की तलाश में था. 20 मार्च की रात को सतीश फावड़ा लेकर खेत पर गया और वहां सो रहे अपने नाना शत्रोहन पर टूट पड़ा. सतीश ने अपने नाना का मर्डर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Pushkar Singh Dhami: हो गया फाइनल! इस सीट से उपचुनाव लड़ेंगे CM पुष्कर सिंह धामी

जांच में शत्रोहन के कातिल होने का पता लगने के बाद पुलिस ने सतीश ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV

Trending news