शादी में दूल्‍हे के भाई को नाचना पड़ गया भारी, खुशियों की जगह छाया मातम
Advertisement
trendingNow11078690

शादी में दूल्‍हे के भाई को नाचना पड़ गया भारी, खुशियों की जगह छाया मातम

Brother Of Groom Dies While Dancing: नाचते-नाचते जब दूल्हे का भाई जमीन पर गिर गया तो पहले उसके दोस्तों ने सोचा कि वो नाटक कर रहा है. लेकिन बाद में अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया.

फाइल फोटो | साभार- ANI.

बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां शादी (Wedding) का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब दूल्हे (Groom) का चचेरा भाई नाचते-नाचते गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

  1. मातम में बदला शादी का जश्न
  2. नाचते वक्त अचानक बेहोश हो गया युवक
  3. मौत की वजह अभी साफ नहीं- डॉक्टर

नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिरा दूल्हे का भाई

बता दें कि बैतूल में जब परिजन और परिवार के सदस्य जश्न मना रहे थे तो 32 साल का एक युवक नाचते-गाते हुए अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. वहां मौजूद उसके दोस्तों और परिवार वालों ने सोचा कि वो नाटक कर रहा है और जल्द ही उठ जाएगा.

डॉक्टरों ने दूल्हे के भाई को किया मृत घोषित

जब युवक कुछ देर तक खड़ा नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसके पास पहुंचे तो देखा कि वो बेहोश हो गया था. उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- मंत्री के बेटे को ग्रामीणों ने पीटा, हवाई फायरिंग का है आरोप; वीडियो वायरल

पोस्टमार्टम से पता चलेगा मौत का कारण- डॉक्टर

बैतूल जिला अस्पताल के डॉक्टर अशोक उइके के मुताबिक, युवक को मृत अवस्था में लाया गया था. उसकी मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा. ये भी हो सकता है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो.

जान लें कि मृतक की पहचान अंतलाल के रूप में हुई है. बैतूल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. अगर परिवार का कोई शख्स इस बारे में शिकायत करता है तो पुलिस मामले की जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- उत्तर भारत में सर्दी और कोहरे का सितम, आज इन राज्यों में होगी बारिश; IMD का अलर्ट

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना नवंबर, 2021 में भोपाल में हुई थी, जहां एक पार्टी के दौरान डॉक्टर सीएस जैन अपने साथियों के साथ नाचते समय अचानक गिर पड़े थे. पार्टी में करीब 50 डॉक्टर थे, लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते, दिल का दौरा पड़ने से डॉक्टर की मौत हो गई थी.

(इनपुट- आईएएनएस)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news