Samba Accident: 1 दिन पहले हुई थी शादी, दूसरे दिन रिसेप्‍शन में जा रहे दूल्‍हे की एक्‍सीडेंट में मौत
Advertisement
trendingNow12004320

Samba Accident: 1 दिन पहले हुई थी शादी, दूसरे दिन रिसेप्‍शन में जा रहे दूल्‍हे की एक्‍सीडेंट में मौत

Groom Death Just After Marriage: सांबा में एक दूल्हा अपने रिसेप्शन पर नहीं पहुंच पाया. रास्ते में ही उसकी कार पर ट्रक पलट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 Samba Accident: 1 दिन पहले हुई थी शादी, दूसरे दिन रिसेप्‍शन में जा रहे दूल्‍हे की एक्‍सीडेंट में मौत

Groom Death In Accident: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सांबा (Samba) में खुशियां तब मातम में बदल गईं जब अपनी शादी के 1 दिन बाद अपने रिसेप्शन में जा रहे दूल्हे की मौत हो गई. अचानक एक एक्सीडेंट हुआ और दूल्हा दुनिया से हमेशा के लिए चला गया. बता दें कि सांबा में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये घटना 10 दिसंबर की रात करीब 8.30 बजे हुई. सांबा में नानके चक गांव के पास जम्मू-पठानकोट नेशनल हाइवे एक ट्रक अचानक पलट गया और एक कार उसकी चपेट में आ गई. इसी कार में वो लड़का बैठा था, जिसकी 1 दिन पहले ही शादी हुई थी.

अपने रिसेप्शन पर नहीं पहुंच पाया दूल्हा

जानकारी के मुताबिक, सांबा में जो कार एक्सीडेंट का शिकार हुई थी, उसमें दो लोग बैठे हुए थे. बताया जा रहा है कि कार में एक कार 27 साल का रोमी और 28 साल का सुशील कुमार बैठा हुआ था. आपको बता दें कि सुशील कुमार की शादी 1 दिन पहले हुई थी और आज रिसेप्शन था.

क्रेन से निकाली गई दोनों की बॉडी

गौरतलब है कि रिसेप्शन के लिए जब ये दोनों सांबा जा रहे थे तो अचानक एक्सीडेंट हो गया. सांबा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से दोनों शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सांबा जिला अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

नई नवेली दुल्हन पर टूटा दुखों का पहाड़

सबसे शॉकिंग ये है कि जिस लड़की से उसकी शादी हुई थी, उसका इंतजार शायद अब जिंदगी भर खत्म नहीं होगा. वह रिसेप्शन के लिए अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी और तभी एक्सीडेंट की खबर आती है और उसका जैसा सबकुछ खत्म हो जाता है. नई नवेली दुल्हन बनी लड़की का पति की मौत की खबर सुनने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है. उसके लिए ये एक सदमे जैसा है. लड़के और लड़की दोनों के घर मातम पसर गया है. कहां 1 दिन पहले ही शादी के चलते घर खुशियों से भर गया था, रिश्तेदारों-घरवालों की चहल-पहल की आवाज हर तरफ थी, पर आज वहां सन्नाटा है.

(इनपुट- रजत वोहरा)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news