Gujarat Election 2022: BJP का गढ़ जीतने का प्लान रेडी! केजरीवाल ने गुजरात चुनाव से पहले किया ये ऐलान
Advertisement
trendingNow11415422

Gujarat Election 2022: BJP का गढ़ जीतने का प्लान रेडी! केजरीवाल ने गुजरात चुनाव से पहले किया ये ऐलान

Gujarat Polls 2022: आप (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी और पार्टी यहां भी पंजाब की तरह सीएम के फेस के साथ चुनावी समर में उतरेगी. 

सूरत में केजरीवाल की रैली

Arvind Kejriwal Gujarat Rally : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ा दांव चला है. आम आदमी पार्टी ने अब पंजाब की तरह गुजरात चुनाव (Gujarat Election) में भी अपने मुख्यमंत्री का चेहरा उतारने का फैसला किया है. इसके लिए आम आदमी पार्टी की गुजरात यूनिट ने मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए गुजरात की जनता से सुझाव मांगे हैं.

सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी आम आदमी पार्टी

पंजाब में लैंड स्लाइड विक्ट्री से उत्साहित आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव आक्रामक होकर लड़ रही है. आम आदमी पार्टी ने 
जिस तरह पहले दिल्ली फिर पंजाब में सत्ता हासिल की उस तरह से अब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनके सभी खास
सिपहसालार गुजरात में बीजेपी (BJP) का गढ़ हिलाने की कोशिश में जुटे हैं.

'दिल्ली से तय होता है गुजरात का सीएम'

केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी कभी जनता से पूछकर अपना सीएम नहीं बनाती हैं. यहां के सीएम का नाम दिल्ली से तय होता है. ऐसे में हम ये नई परंपरा शुरु कर रहे हैं कि हम जनता से ही पूछकर अपना सीएम कैंडिडेट तय करेंगे.

सीएम के फेस के साथ उतरेंगे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा, 'गुजरात के लोग AAP का अगला CM खुद चुनेंगे. मैं गुजरात की जनता से कहना चाहता हूं कि लोग खुद ये बताएं कि उनका अगला CM कौन हो, इसके लिए आम आदमी पार्टी ने एक फोन नंबर भी जारी किया है. हमारे भाई-बहन 6357 000 360 इस नंबर पर पर SMS/WhatsApp/Voice Message से अपनी राय यानी अपने पसंदीदा उम्मीदवार का नाम बता सकते हैं. लोग इस ई-मेल आईडी aapnocm@gmail.com पर मेल करके अपना सुझाव दे सकते हैं. इसके लिए 3 नवंबर की शाम 5 बजे तक सुझाव लिए जाएंगे और जनता की जो राय होगी उसके हिसाब से हम अपने सीएम चेहरे का ऐलान 4 नवंबर को कर देंगे.'

'लोग किसी का भी नाम दे सकते हैं'

अरविंद केजरीवाल ने कहा AAP में कोई भी CM बनने के लालच से यहां पर नहीं आया है. लोग हमारी नीतियों से प्रभावित होकर जुड़ रहे हैं. ऐसे में लोग अपनी पसंद के किसी भी कैंडिडेट का नाम दे सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news