केजरीवाल का नाम सुनकर भड़के हार्दिक, बोले-उनके बारे में केवल सुना है: हार्दिक पटेल
Advertisement

केजरीवाल का नाम सुनकर भड़के हार्दिक, बोले-उनके बारे में केवल सुना है: हार्दिक पटेल

गुजरात में पटेल आरक्षण की अगुवाई कर रहे हार्दिक पटेल को शायद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाम सुनना अच्छा नहीं लगता है। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से खुद के जुड़े रहने के सवाल पर हार्दिक असहज हो गए और उन्होंने यहां तक कह डाला कि वह केजरीवाल को बस दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में जानते हैं।  

केजरीवाल का नाम सुनकर भड़के हार्दिक, बोले-उनके बारे में केवल सुना है: हार्दिक पटेल

नई दिल्ली : गुजरात में पटेल आरक्षण की अगुवाई कर रहे हार्दिक पटेल को शायद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नाम सुनना अच्छा नहीं लगता है। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से खुद के जुड़े रहने के सवाल पर हार्दिक असहज हो गए और उन्होंने यहां तक कह डाला कि वह केजरीवाल को बस दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में जानते हैं।  

ज़ी मीडिया को दिए एक खास साक्षात्कार में हार्दिक पटेल ने आरक्षण को लेकर चलाए जा रहे अपने अभियान का बचाव किया। हार्दिक ने कहा कि आंदोलन करने के लिए इस देश के एक युवा को अनुमति लेने की जरूरत क्यों है।

हार्दिक ने कहा, 'जब एक आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ करता है तो क्या वह अनुमति लेता है? सरकार उसका अच्छे से देखभाल करती है। उसे जेल में बिरयानी खिलाती है और फिल्में दिखाती है। लेकिन इस देश में अहिंसक प्रदर्शन करने के लिए एक युवा को अनुमति लेने के लिए कहा जाता है। हमने अहिंसा के मार्ग का अनुसरण किया लेकिन पुलिस ने हमें पीटना शुरू कर दिया।'

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जानते हैं। हार्दिक ने कहा, 'मैं अरविंद केजरीवाल के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं। मैंने उनके बारे में केवल सुना है। मैं बस इतना जानता हूं कि केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं।'

सोशल मीडिया पर जारी कुछ तस्वीरों में हार्दिक अरविंद केजरीवाल के बगल में बैठे दिखाई दिए हैं। इन तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर हार्दिक ने सवाल को टालने की कोशिश की। यही नहीं हार्दिक सवाल सुनकर भड़क भी गए।

Trending news