राज्यसभा चुनाव : जदयू विधायक ने कहा, पटेल को वोट दिया
Advertisement
trendingNow1335908

राज्यसभा चुनाव : जदयू विधायक ने कहा, पटेल को वोट दिया

गुजरात में जदयू के एकमात्र विधायक छोटू वासव ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल को वोट दिया है क्योंकि सत्तारूढ़ भाजपा ने आदिवासियों और गरीबों के लिए काम नहीं किया है.

राज्यसभा चुनाव : जदयू विधायक ने कहा, पटेल को वोट दिया

गांधीनगर : गुजरात में जदयू के एकमात्र विधायक छोटू वासव ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल को वोट दिया है क्योंकि सत्तारूढ़ भाजपा ने आदिवासियों और गरीबों के लिए काम नहीं किया है.

वासव दक्षिणी गुजरात के भरूच जिले में अनूसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित झगाडिया सीट से विधायक हैं. बिहार में हाल ही में भाजपा से गठबंधन करने वाली जदयू के विधायक ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने का फैसला किया क्योंकि ‘वह गरीबों और आदिवासी लोगों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के काम न करने से नाखुश हैं.’ 

उन्होंने कहा, ‘भाजपा ने राज्य में 22 साल तक शासन किया है, लेकिन उसने राज्य के आदिवासी इलाकों की अनदेखी की. यह इलाके अविकसित हैं क्योंकि सरकार ने गरीबों और आदिवासी लोगों के लिए कुछ नहीं किया.’ वासव ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने का फैसला पूरी तरह उनका खुद का फैसला है और जरूरी नहीं कि उनकी पार्टी का भी यही फैसला हो.

उन्होंने कहा, ‘नीतीश कुमार (बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष) ने मतदान को लेकर मुझसे संपर्क नहीं किया और इस संबंध में पार्टी द्वारा व्हिप जारी करने जैसा कुछ नहीं था. पटेल को वोट देने का निर्णय मेरा खुद का था.’

Trending news