Sanjay Raut का बड़ा खुलासा, बोले- 'मैंने किया था MVA नेताओं को आगाह, समस्या बन सकता है वझे'

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, 'वझे प्रकरण की वजह से उद्धव सरकार को सावधान रहने के लिए बड़ी सीख मिली है. वझे की वजह से महाविकास अघाड़ी (MVA) सरकार की किरकिरी हो रही है. वहीं राउत ने मीडिया के सामने वझे की बहाली से जुड़ी बातें साझा कीं हैं. 

Sanjay Raut का बड़ा खुलासा, बोले- 'मैंने किया था MVA नेताओं को आगाह, समस्या बन सकता है वझे'
फाइल फोटो

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे (Sachin Vaze) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. राउत ने कहा, 'मैंने महाविकास अघाड़ी (MVA) के नेताओं को पहले ही चेताया था कि वो महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.' राउत ने कहा वझे की गतिविधियों पर उनको पहले से शक था. 

मिली बड़ी सीख: संजय राउत 

संजय राउत ने सोमवार को ये भी कहा कि वझे प्रकरण की वजह से प्रदेश की उद्धव सरकार को आगे से और सावधान रहने के लिए बड़ी सीख मिली है. दरअसल वझे की वजह से महाविकास अघाड़ी सरकार की किरकिरी हो रही है वहीं गठबंधन की सहयोगी पार्टियों में अविश्वास देखने को मिला है. गौरतलब है कि प्रदेश में शिव सेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की मिली जुली सरकार है. 

NIA की जांच में आई तेजी

एंटीलिया बम केस और मनसुख हिरेन हत्या हत्याकांड में एनआईए (NIA) ने वझे को गिरफ्तार किया है. वझे को पुलिस हिरासत में घाटकोपर बम ब्लास्ट के आरोपी ख्वाजा युनूस की हिरासत में मौत के बाद 2004 में सस्पेंड किया गया था. शिवसेना में शामिल हो चुके वझे को पिछले साल ही दोबारा पुलिस की नौकरी में बहाल किया गया. NIA तेजी से दोनों मामलों की जांच कर रही है. 

ये भी देखिए- Taal Thok ke (Special Edition): अमित शाह - शरद पवार की 'Secret' मुलाकात हुई - क्या बात हुई?​ 

राउत को याद आया वो दिन!

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि जब वझे को फिर से पुलिस विभाग में बहाल किया गया तो उन्होंने कुछ नेताओं को कहा था कि इसके काम करने का तरीका हमारे और सरकार के लिए मुसीबत की वजह बन सकता है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि भले ही वो उन नेताओं का नाम नहीं बता सकते हैं लेकिन वो नेता भी बखूबी समझते हैं कि तब मैने क्या कहा था. 

सीएम उद्धव को नहीं थी जानकारी: राउत

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान राउत ने ये भी कहा कि वो कई सालों से पत्रकारिता कर रहे हैं और वझे के बारे में बखूबी जानते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि एक आदमी खराब नहीं होता है, लेकिन परिस्थितियां उन्हें ऐसा बना देती हैं. निलंबित पुलिस अधिकारी का मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा समर्थन किये जाने के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा कि वझे और उसकी गतिविधियों के बारे में उन्हें पर्याप्त जानकारी नहीं थी.

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.