हाथरस मामला: CBI ने खंगाला एक आरोपी का घर, केस में आया ये नया मोड़
Advertisement
trendingNow1767558

हाथरस मामला: CBI ने खंगाला एक आरोपी का घर, केस में आया ये नया मोड़

हाथरस रेप और मर्डर केस में जांच कर रही सीबीआई (CBI) को आरोपी लवकुश के घर से लाल रंग के कुछ कपड़े बरामद हुए है, जिन पर खून लगे होने के शक है.

हाथरस केस की जांच सीबीआई कर रही है. (फाइल फोटो)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में दलित लड़की के साथ कथित तौर बलात्कार और मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने जांच तेज कर दी है. सीबीआई की टीम ने एक आरोपी लवकुश के घर को खंगाला है और टीम को वहां से कुछ कपड़े बरामद हुए हैं, जो लाल रंग के हैं. सीबीआई को शक है कि इन कपड़ों पर खून लगा हो सकता है और इसी वजह से सीबीआई ने इन कपड़ों बरामद कर लिया है.

  1. सीबीआई ने आरोपी लवकुश के घर को खंगाला है
  2. आरोपी के घर सीबीआई को लाल कपड़ा मिला है
  3. सीबीआई ने एक मोबाइल भी बरामद किया है

आरोपी के भाई ने दी सफाई
कपड़ा बरामद होने के लेकर सीबीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और ये जानकारी आरोपी लवकुश के भाई ललित ने दी है. ललित ने दावा किया है कि उनका भाई पेंटिंग का काम करता है और पेंट लगे होने की वजह से कपड़े पर लाल रंग लगा है.

सीबीआई ने बरामद किया फोन
इसके अलावा सीबीआई (CBI) ने आरोपी लवकुश के घर से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, हालांकि मोबाइल सेट पुराना और कई महीनों से बंद पड़ा है. बताया जा रहा है कि मोबाइल में सिम कार्ड भी नहीं है. इसके अलावा सीबीआई आरोपी संदीप का मार्कशीट भी अपने साथ ले गई है.

मौके पर गए थे लड़की के भाई-मां
इस बीच एक चश्मदीद ने दावा किया है कि वो चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौका-ए-वारदात पर पहुंचा था. इस चश्मदीद का नाम छोटू है और उसने कहा कि वारदात के दिन मौके पर लड़की की मां और भाई को देखा था.

ये भी पढ़ें- Hathras Case: CBI की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी, आरोपी संदीप के पिता ने कही ये बात

पीड़िता के भाई का हाथरस में रहने से इनकार
उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने हाथरस केस की पीड़िता के परिवार को तीन लेयर की सुरक्षा दी है, लेकिन पीड़िता का भाई ने हाथरस में रहने से इनकार किया है. उसने योगी सरकार से दिल्ली में रहने की अपील की है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news